टांडा पुलिस का कारनामा, बुरी तरह पीटने के उपरांत भगौड़े को अस्पताल में कराया दाखिल

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 10:39 AM (IST)

टांडा(जसविंद्र): कांग्रेस सरकार के मंत्री तथा विधायक जहां तरह-तरह के बयान देकर सुर्खियों में आ रहे हैं वहीं पुलिस प्रशासन अपनी तानाशाही के चलते सुर्खियों में है। इस तानाशाही की मिसाल उस वक्त सामने आई जब भगौड़ा करार दिए गए व्यक्ति को बुरी तरह पीटने के उपरांत टांडा पुलिस ने अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया तथा बाद में दाखिल करवाने से मुकर गई। 

इस संबंधी आज उक्त कुलविंद्र सिंह वासी मानपुर की पत्नी गुरप्रीत कौर ने बताया कि बीते दिन मेरे पति कुलविंद्र सिंह पर मेरे चाचा की तरफ से एक केस दर्ज करवा दिया गया था, तारीख में उपस्थित न होने के कारण कोर्ट ने मेरे पति के वारंट जारी कर दिए जिस पर मेरे पति को टांडा पुलिस की तरफ से गिरफ्तार कर लिया गया। टांडा पुलिस ने गिरफ्तार करके मेरे पति की इतनी पिटाई की कि उसे बेहोशी की हालत में सिविल अस्पताल में दाखिल करवा दिया। उसने बताया कि मुझे इस बात का तब पता चला जब मैं इनकी रात की रोटी लेकर थाने में आई। जब मैंने अस्पताल में जाकर देखा तो मेरा पति बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। उसने बताया कि टांडा पुलिस ने उसे किस कारण बुरी तरह पीटा, यह मामला उसकी समझ से बाहर है। 
 
उसने इसकी उच्च स्तर पर जांच की मांग की है। इस संबंधी डाक्टरी जांच कर रहे डा. अमृतजोत सिंह से पूछा तो उन्होंने खुलासा किया कि उनके पास जब उपरोक्त व्यक्ति आया तब वह बेहोशी की हालत में था। इस संबंधी एस.एस.पी. होशियारपुर ने जे. इलनचेलियन ने बताया कि उन्हें इस संबंधी एक दख्र्वास्त आ चुकी है जिस संबंधी एस.पी. को मार्क कर दिया गया है। अगर टांडा पुलिस पर आरोप सिद्ध होता है तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। 

Vatika