आंधी से दुकान का छज्जा गिरा; महिला की मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 11:35 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): शुक्रवार सायं आंधी के दौरान बजवाड़ा गांव में मोबाइल शॉप का छज्जा व फ्लैक्स गिरने से उसकी चपेट में आई 28 वर्षीय महिला रीना कुमारी पत्नी रमनजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गई।

 

दुकानदार व आसपास के लोग उसे घायलावस्था में लेकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे जहां ड्यूटी पर तैनात डाक्टर ने रीना कुमारी को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने रीना कुमारी की मौत की सूचना दुबई में रह रहे उसके पति रमनजीत सिंह को दे दी। सूचना मिलते ही थाना सदर के ए.एस.आई. सतनाम सिंह ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवघर में रखवा मामले की जांच शुरू  कर दी है। 

तूफान के दौरान मौत खींच लाई थी दुकान तक
सिविल अस्पताल परिसर में शनिवार सुबह शवघर के बाहर मृतका रीना कुमारी के पति रमनजीत सिंह व भाई पवन ने बताया कि शुक्रवार सायं जब आंधी चल रही थी, उस समय रीना मोबाइल रीचार्ज करवाने के लिए घर से निकली थी। रीचार्ज करवाने के बाद ज्यों ही वह दुकान से बाहर निकल रही थी कि इसी दौरान दुकान के ऊपर 4 इंच वाले छज्जे की दीवार में लगा मोबाइल कंपनी का फ्लैक्स व छज्जे का मलबा रीना कुमारी के ऊपर आ गिरा। रीना कुमारी की चीख-पुकार सुन दुकानदार के साथ-साथ आसपास के लोगों ने रीना कुमारी को मलबे से निकाल घायलावस्था में अस्पताल तो पहुंचा दिया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। गमगीन माहौल के बीच रीना का अंतिम संस्कार बजवाड़ा में कर दिया गया। रीना कुमारी अपने पीछे पति व 5 वर्षीय बेटा छोड़ गई है।

क्या कहती है पुलिस
मौके पर मौजूद ए.एस.आई. सतनाम सिंह ने बताया कि छज्जा व फ्लैक्स गिरने की वजह से रीना की मौत हुई है। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने धारा 174 अधीन कार्रवाई कर शव परिजनों के हवाले कर दिया।

swetha