चोर ने दिन-दिहाड़े दिया वारदात को अंजाम, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 07:55 AM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): शहर में चोरों का हौसला इतना बढ़ गया है कि अब तो दिन-दिहाड़े ही चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा है। अभी 2 दिन पहले ही गऊशाला बाजार में दिन के समय किरयाने की दुकान के सामने दिन-दिहाड़े रिफायंड की पेटी लेकर फरार हुए घटना हुई ही थी कि वीरवार को बाइक सवार चोरों ने कमेटी बाजार स्थित गुप्ता वस्तु भंडार को भी उसी अंदाज में निशाना बना देशी घी की पेटी लेकर फरार हो गया।

दिन-दिहाड़े हुई इस चोरी की घटना दुकान के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। दुकान के मालिक सुकेश गुप्ता के अनुसार वह चोरी की इस वारदात की सूचना थाना सिटी पुलिस को दे दी है। उन्होंने बताया कि गऊशाला बाजार में हुई चोरी की वारदात को भी इसी बाइक सवार युवकों ने अंजाम दी हुई है। उन्होंने पुलिस से अपील की कि वारदात देने के आरोपियों की निशानदेही कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।

कैसे दिया दिन-दिहाड़े चोरी को अंजाम
गुप्ता वस्तु भंडार के मालिक सुकेश गुप्ता ने दिन-दिहाड़े हुई चोरी की पूरी वारदात की वीडियो फुटेज दिखाते हुए मीडिया को बताया कि आज दोपहर के समय दुकान पर काम करने वाले अजय एक्टिवा से सामान लेकर दुकान पर लौटा था। दुकान के सामने घी के एक पेटी लेकर वह दुकान पर पहुंचा ही था कि इसी बीच सड़क पर अचानक बाइक सवार एक युवक घी की पेटी उठा पलक झपकते ही बाइक पर सवार हो मौके से फरार हो गया। हम लोग जब तक मामले को समझते बाइक सवार मौके से फरार हो चुका था। हालांकि हम लोग भाग रहे बाइक सवार चोरों का पीछा बस स्टैंड तक किया लेकिन वह रास्ते में कही नहीं दिखा।

Anjna