रंजीत सिंह नगर में खाली घर को चोरों ने बनाया निशाना

punjabkesari.in Monday, Nov 18, 2019 - 07:53 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते व जालंधर रोड के साथ आई.टी.आई.कालेज के पीछे लगते मुहल्ला महाराज रंजीत सिंह नगर में अज्ञात चोरों ने खाली घर को निशाना बना चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी सोमवार को शाम के समय जब घर के लोग जब लौटे तो घर में चोरी होने की जानकारी मिली। पीड़ित परिवार ने तत्काल ही घर में चोरी की वारदात की सूचना थाना मॉडल टाऊन पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही ए.एस.आई.हंसराज पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है।

चोरी के शिकार हुए मकान के मालिक राजीव शर्मा ने बताया कि वह मैडीशिन का कारोबार करता है। वह अपने परिवार के साथ घर में ताला लगा अपने किसी रिश्तेदार से मिलने गया था। शाम को जब वह घ्र लौटा तो देखा मेन गेट का ताला पहले की ही तरह लगा हुआ था। जब अंदर पहुंचा तो लॉबी का ताला टूटा देख जब कमरे के अंदर गया तो आलमारी के ताले टूटे देख समझ गए कि घर में चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि चोरों ने लॉकर में पड़ी सोने के गहने व करीब 30 हजार रुपए की नगदी चोरी कर ली है।

सम्पर्क करने पर इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई.हंसराज ने बताया कि पुलिस राजीव शर्मा के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करने जा रही है। पुलिस घ्र के आसपास के घरों के बाहर लगे सी.सी.टी.वी.फुटेज को जांच में शामिल कर जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लेगी।

Mohit