ट्राले व ट्रक की टक्कर से ट्रैफिक हुआ जाम

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 11:06 AM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): शुक्रवार देर रात ठीक 12.30 बजे के करीब गवर्नमैंट कॉलेज चौक पर ट्राला व ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर के बावजूद जानमाल का कोई नुक्सान नहीं हुआ। हादसे के समय चौक पर ट्रैफिक नहीं होने व ट्रकों की रफ्तार कम होने से गंभीर हादसा टल गया। बीच चौराहे पर दोनों ट्रकों के बीच भीषण टक्कर होने की वजह से शहर के सबसे व्यस्त चौराहा गवर्नमैंट कॉलेज चौक पर सुबह के समय चौक पर ट्रैफिक को गुजरने में लोगों की परेशानी देख थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने जे.सी.बी. को मंगवा ट्रैफिक सुविधा बहाल करवाई।

पुलिस खंगाल रही है सी.सी.टी.वी. फुटेज
मौके पर मौजूद थाना मॉडल टाऊन के ए.एस.आई. चंचल सिंह व हैड कांस्टेबल रामदास ने बताया कि देखने में गलती फरार चल रहे ट्रक ड्राइवर की लगती है। ट्रक को टोचन कर थाने ले जा रहे हैं। पुलिस आसपास की दुकानों में लगी सी.सी.टी.वी. फुटेज की जांच कर इस मामले में आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करेगी।

जोरदार धमाके की आवाज से हिल गया चौक

मौके से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात 12.30 बजे के करीब फरीदकोट जिले के जैतों मंडी से 18 पहियों वाला ट्राला (पी.बी.03 एजे-9831) भरवाईं रोड स्थित एक निजी कंपनी का माल लेकर गवर्नमैंट कॉलेज चौक से गुजर रहा था। इसी दौरान सीमैंट से लदे ट्रक (एच.पी.12 जी- 5553) ने सुतहरी रोड से प्रभात चौक की तरफ आने के दौरान ट्राला को बगल से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ट्राला बेकाबू हो सड़क किनारे एक पोल व दुकान के बीच टकरा क्षतिग्रस्त हो गया। मामले की गंभीरता को देख ट्रक ड्राइवर व कंडक्टर मौके से फरार हो गए। जोरदार धमाके की आबाज सुन आसपास के लोगों व थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने मौके पर पहुंच ट्राला में फंसे ड्राइवर जसविन्द्र को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। हैरानी की बात यह रही कि भीषण टक्कर के बावजूद ट्राला ड्राइवर को मामूली चोटें आईं।

swetha