गेहूं की अनलोडिंग को लेकर ट्रक आप्रेटरों ने की एफ.सी.आई. के खिलाफ नारेबाजी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2019 - 09:48 AM (IST)

टांडा-उड़मुड़(पंडित): एफ.सी.आई. टांडा गोदाम के गेट के पास आज ट्रक आप्रेटरों ने गेहूं की अनलोडिंग के अपर्याप्त प्रबंधों के खिलाफ एफ.सी.आई. के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष प्रदर्शन किया। ट्रक आप्रेटर यूनियन के जसवीर सिंह मसीती की अगुवाई में हुए इस रोष प्रदर्शन के दौरान ट्रक आप्रेटरों ने बताया कि गेहूं के इस सीजन के दौरान वह पिछले कई दिनों से सीकरी, कंधाला जट्टा व अन्य मंडियों से गेहूं लेकर टांडा में एफ.सी.आई. के गोदामों में आ रहे हैं लेकिन पिछले करीब 6 दिनों से गेहूं की एक भी बोरी एफ.सी.आई. की ओर से अनलोड नहीं की गई। जबकि गेहूं की सरकारी खरीद पिछली 25 मई से बंद हो चुकी है। 

उन्होंने बताया कि वह अभी भी गेहूं के अनलोडिंग के झंझट में फंसे हुए हैं जिसके चलते उनके बिजनैस का बड़े स्तर पर नुक्सान हो रहा है। उन्होंने एफ.सी.आई. से मांग की कि अलग-अलग खरीद एजैंसियों की ओर से खरीदी गई गेहूं उनके ट्रकों से जल्द से जल्द अनलोड की जाए। उन्होंने इस अवसर पर एफ.सी.आई. प्रबंधन को चेतावनी दी कि अगर एक-दो दिन में उनकी इस समस्या का हल नहीं किया जाता तो वे 13 जून को जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनिश्चित समय के लिए जाम लगाकर रोष प्रदर्शन करेंगे। 

गोदामों में बिल्कुल भी जगह नहीं : एफ.सी.आई. के ए.एम.
इस समस्या के संबंध में जब एफ.सी.आई. के ए.एम. सुनील कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मौजूदा समय के दौरान गोदामों में बिल्कुल भी जगह नहीं है, इसलिए उन्होंने यह समस्या उच्च अधिकारियों के ध्यान में लाई है और इस समस्या का जल्द ही हल किया जाएगा। 

swetha