1 किलो अफीम सहित महिला गिरफ्तार, पति कार से कूद हो गया फरार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2019 - 08:00 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): होशियारपुर पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे व्यापक अभियान के कारण नशा कारोबारियों व नशे की जद में आ चुके युवाओं में हड़कंप मच गया। इसी कड़ी के अधीन मॉडल टाऊन के एक स्कूल के टी-प्वाइंट पर थाना मॉडल टाऊन पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान जब एक वरना कार को रुकने का इशारा किया तो कार चालक पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने जब कार में सवार महिला की मौजूदगी में कार की तलाशी ली तो कार से 1 किलोग्राम अफीम बरामद हुआ। पुलिस आरोपी महिला ज्योति निवासी दशमेश नगर को गिरफ्तार कर लिया। थाना मॉडल टाऊन परिसर में मीडिया को जानकारी देते हुए एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर भरत मसीह लद्दड़ ने बताया कि मौके से फरार होने वाला आरोपी काबू हुई महिला ज्योति का पति जोशिल कुमार उर्फ प्रोफेसर के तौर पर पहचान हुई है। 

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना
एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर भरत मसीह लद्दड़ ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जोशिल कुमार अपनी कार से किसी को अफीम की सप्लाई करने के लिए निकला है। पुलिस पुछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी पिछले काफी समय से नशे के कारोबार से जुड़ा हुआ है। फरार चल रहे आरोपी जोशिल कुमार के खिलाफ पुलिस में पहले भी कई मामले दर्ज हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी उक्त अफीम को पड़ोसी राज्यों में ले जाकर महंगे दाम पर बेचने वाले गिरोह के लिए काम करता है। 

गिरफ्तार आरोपी महिला पहुंची जेल
एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर भरत मसीह लद्दड़ ने कहा कि होशियारपुर में नशीले पदार्थ के नैटवर्क को ब्रैक करने की दिशा में पुलिस बड़े पैमाने पर काम कर रही है। गिरफ्तार आरोपी ज्योति को सी.जे.एम. अमित मल्हण की अदालत में पेश किया जहां से आरोपी को ज्यूडीशियल रिमांड पर अदालत ने सैंट्रल जेल भेज दिया। पुलिस जल्द ही फरार चल रहे आरोपी जोशिल कुमार को भी गिरफ्तार कर इस गिरोह के नैटवर्क को ब्रैक कर सभी आरोपियों को पुलिस जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचाएगी।
 

Vaneet