UCO बैंक में हुई बड़ी वारदात देहाती पुलिस ने की ट्रेस, 1 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 10:57 AM (IST)

जालंधर (महेश): थाना आदमपुर अधीन पड़ते गांव कालरा में यूको बैंक में 4 दिन पहले हुई बड़ी वारदात को देहाती पुलिस ने ट्रेस करते हुए हरियाणा भूंगा (होशियारपुर) निवासी एक दोषी को गिरफ्तार किया गया है, जिसका खुलासा देहाती जिले के नए एस.एस.पी. डा. सन्दीप कुमार गर्ग सोमवार को प्रैस कान्फ़्रेंस में कर सकते हैं।

जानकारी मिली है कि यूको बैंक में वारदात करने वाले आरोपी पहले होशियारपुर स्थित एक बैंक और अन्य स्थानों पर भी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। गिरफ़्तार किए गए आरोपी का नाम सुरजीत सिंह जिता बताया जा रहा है, जिससे पुलिस अन्य दोषियों तक पहुंचने और यूको बैंक से लूटी हुई लाखों रुपए की रकम बरामद करने के लिए सी.आई.ए. में पूछताछ कर रही है।

सूत्रों से पता लगा है कि वारदात को ट्रेस करने के लिए एस.एस.पी. डा. संदीप कुमार गर्ग की तरफ से पी.पी.एस. अधिकारी मनप्रीत सिंह ढिल्लों (एस. पी. इन्वेस्टिगेशन) के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था, जिसमें आदमपुर के डी.एस. पी. हरिन्दर सिंह मान, सी. आई. ए. स्टाफ की टीम और थाना आदमपुर के प्रमुख इंस्पेक्टर गुरिन्दरजीत सिंह नागरा समेत अन्य कई अधिकारी शामिल थे जो कि दोषियों तक पहुंचने के लिए अपनी बनाई हुई योजना में सफल रहे। पुलिस की तरफ से काबू किए गए आरोपी की अभी गिरफ़्तारी दिखाई नहीं गई है। 
 

Vatika