बाप-बेटे पर कातिलाना हमले के मामले में 1 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 04:29 PM (IST)

जालंधर(सुधीर): माई हीरां गेट के पास स्थित मुहल्ला फतेहपुरी में करियाने की दुकान चलाने वाले बाप-बेटे पर कातिलाना हमला करने के आरोप में थाना नं. 3 की पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास के तहत मामला दर्ज कर कुछ आरोपियों को राऊंडअप किया है। इसकी पुलिस ने फिलहाल अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की जबकि फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने आरोपियों के कुछ रिश्तेदारों को हिरासत में लिया है। थाना नं. 3 के प्रभारी रुपिंद्र सिंह ने बताया कि अभिषेक गांधी के बयानों पर पुलिस ने जतिन मट्टू, पंकज मट्टू निवासी मुहल्ला फतेहपुरी, शिवम निवासी सूर्य विहार, नितिन निवासी किशनपुरा, शिव नाहर निवासी सत नगर, काकू निवासी सोढल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

उल्लेखनीय है कि गत दिवस फतेहपुरी निवासी करियाना कारोबारी अभिषेक गांधी ने बताया था कि वह घर के बाहर करियाने की दुकान चलाता है। गत दिवस वह दुकान पर बैठा था जबकि अन्य पारिवारिक सदस्य घर में थे। इतने में तेजधार हथियारों से लैस हमलावरों ने धावा बोलते हुए उस पर व उनके पिता पर कातिलाना हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। देर रात पुलिस ने एक आरोपी शिवनार को गिरफ्तार कर लिया है।

Vaneet