108 एंबुलेंस ने ऑटो को मारी टक्कर, महिला की मौत, चालक काबू

punjabkesari.in Friday, Aug 17, 2018 - 09:19 PM (IST)

जालंधर(राजेश): अमृतसर से श्रदालुओं के साथ लाबंड़ा चर्च में माथा टेक कर वापिस जा रहे ऑटो को एंबुलेंस 108 ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो पलट गया और उसमें बैठी महिला की मौत हो गई जबकि अन्य घायल हो गए। हादसे के बाद लोगों ने एंबुलेंस चालक को काबू कर लिया। घटना बीती रात पठानकोट चौक में करीब 1 बजे हुई। जहां एंबुलेंस चालक तेजी से कहीं पहुंचने के चक्कर में हादसा कर बैठा। मृतक महिला की पहचान सतबीर कौर पत्नी परमजीत सिंह निवासी अमृतसर के रूप में हुई है। 

थाना-8 की पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व एंबुलेंस चालक को गिरफ्तार कर लिया। महिला के साथ अमृतसर से लांबड़ा चर्च में आए श्रदालु हरदीप सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी अमृतसर ने बताया कि ऑटो में अमतृसर से आने वाले सभी श्रदालु आपस में रिश्तेदार हैं जो 2 व्यक्ति वह 4 महिलाएं ऑटो में थी। उक्त सभी लांबड़ा में चर्च में माथा टेकने आए थे और रात को ऑटो में ही सभी 6 लोग वापिस जा रहे थे कि पठानकोट चौक में भोगपुर की तरफ से आ रही एंबुलेंस जो कि बहुत तेज थी ने उनके ऑटो को सीधे टक्कर मार दी। 

टक्कर के बाद ऑटो में बैठे 6 लोग सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें निजी अस्पताल भर्ती करवाया गया। घायल महिला सतबीर कौर की कुछ देर बाद मौत हो गई। मौके पर पहुंची थाना-8 की पुलिस ने एंबुलेंस चालक दलजीत पुत्र दलजिन्द्र निवासी जांलधर को मौके पर काबू कर लिया। एंबुलेंस चालक दलजीत 108 एंबुलेंस चलाता है जो कि हादसे के समय काला बकरा से जालंधर सिविल-अस्पताल जा रहा था। पुलिस ने ऑटो में मृतक महिला के साथ आए अन्य श्रदालु हरदीप सिंह के बयानों पर एंबुलेंस चालक के खिलाफ धारा 279,427,335,338,304ए तहत मामाल दर्ज कर दिया है। 

Vaneet