कर्फ्यू में बढिय़ा कारगुजारी करने वाले 1300 पुलिस मुलाजिमों को मिलेंगे कमैंडेशन सर्टीफिकेट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 14, 2020 - 11:11 AM (IST)

जालंधर(सुधीर): कोरोना वायरस को लेकर चल रहे कर्फ्यू में 24 घंटे ड्यूटी दौरान बढिय़ा कारगुजारी करने वाले करीब 1300 पुलिस मुलाजिमों को कमैंडेशन सर्टीफिकेट दिए जाएंगे।  पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर व डिप्टी कमिश्नर वरिंद्र शर्मा ने बतायाकि ये सर्टीफिकेट कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए ड्यूटी करने वाले पुलिस मुलाजिमों को ही दिए जाएंगे।

उक्त मुलाजिम ड्यूटी दौरान शानदार सेवाएं दे रहे हैं जिसके कारण उक्त मुलाजिम सम्मान के हकदार हैं। उन्होंने बताया कि उक्त मुलाजिम कफ्र्यू में सख्ती करने के साथ-साथ जरूरतमंद लोगों की सहायता भी कर रहे हैं। सी.पी व डी.सी. ने कहा कि लोगों के सहयोग से ही कोरोना वायरस से जंग जीती जा सकती है। उन्होंने बताया कि कफ्र्यू लोगों के भले के लिए ही लगाया गया है, जिसके चलते लोग कर्फ्यू नियमों का पालन करें व घरों में ही रहें। यदि किसी को एमरजैंसी हालातों में बाहर जाना पड़ता है तो सामाजिक दूरी बनाए और साथ ही मास्क पहन कर निकले। इसके बाद उन्होंने शहर के पठानकोट चौक, दोआबा चौक, श्री देवी तालाब मंदिर, किशनपुरा चौक, दोमोरिया पुल, पुराने रेलवे रोड, रेलवे स्टेशन, मदन फ्लोर  मिल चौक व शहर के अन्य कई भागों में फ्लैग मार्च निकाल कर शहर के हालात का जायजा लिया। इस मौके पर डी.सी.पी. अमरीक सिंह पवार व अन्य अधिकारी मौजूद थे।

मास्क न पहनने वाले 8 लोग किए गिरफ्तार
 कोरोना वायरस को लेकर चल रहे लॉक डाऊन और कफ्र्यू के मद्देनजर कमिश्नरेट पुलिस ने आज 8 लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि गत दिवस भी पुलिस ने मास्क न पहनने वाले करीब 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर बिना मास्क के घूम रहे मिंटू, परमवीर सिंह उर्फ रवि, सिमरनजीत सिंह, बलजीत सिंह, केवल किशन उर्फ रिंकू, राजीव उर्फ गोरा, हरदयाल सिंह व कर्ण कुमार को धरा है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा कफ्र्यू में सख्ती करते हुए करीब 258 वाहन चालकों के चालान काटे गए हैं व 1& वाहनों को थाने में जब्त किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News