Video: गटर को ''मौत का मुंह'' बनाने वालों पर चला Police का डंडा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2019 - 10:44 AM (IST)

जालंधर(कमलेश): लांबड़ा व आसपास के गांवों में गटर के मैनहोल के ढक्कन चुराने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को थाना लांबड़ा की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और 2 आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश में रेड की जा रही है। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के ढक्कन व लोहे के एंगल बरामद कर लिए गए हैं।

थाना लांबड़ा के प्रभारी पुष्प बाली ने बताया कि गाखलां गांव की पंचायत व इलाके में स्थित एक मंदिर कमेटी की तरफ से उन्हें शिकायत आई थी। दोनों शिकायतों पर केस दर्ज करके वह जांच कर रहे थे कि पता लगा कि मंदिर के साथ वाली गली में हुए चोरी के आरोपी सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली।

एस.एच.ओ. पुष्प बाली ने कहा कि कैमरे में कैद हुए आरोपियों में शम्मी हंस पुत्र रणजीत हंस, जोएल हंस उर्फ जोजो पुत्र हरी हंस, सिमोन पुत्र यूनुस व प्रभु उर्फ झिल्ली पुत्र सोहन सभी निवासी गाखला शामिल थे। पुलिस ने रेड करके  इनमें से शम्मी व जोएल हंस को गिरफ्तार कर लिया जबकि सिमोन व प्रभु घरों से फरार मिले। गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर मैनहोल के 14 ढक्कन, मैनहोल को खेलने वाले 9 पीस एंगल बरामद हुए।

Vatika