नशीले कैप्सूलों की सप्लाई देने जा रहे 2 काबू

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 09:58 AM (IST)

जालंधर(वरुण): थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने नशीले कैप्सूलों की सप्लाई देने जा रहे 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एक हजार नशीले कैप्सूल बरामद हुए हैं। 

थाना भार्गव कैंप के प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. रतन सिंह व ए.एस.आई. शिंगारा सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी की थी। इस बाइक सवार 2 युवकों को रोक कर उनसे पूछताछ की तो वह घबरा गए। पुलिस टीम ने दोनों युवकों की तलाशी ली तो दोनों से एक हजार नशीले कैप्सूल बरामद हुए। आरोपियों की पहचान बलविंद्र सिंह उर्फ विक्की पुत्र प्यारा सिंह निवासी आजाद नगर शाहकोट हाल निवासी लेबर कॉलोनी गढ़ा व रमनदीप सिंह पुत्र बलवंत सिंह निवासी भार्गव कैंप के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी कहां से नशीले कैप्सूल खरीद कर लाए थे, इस बारे पूछताछ की जा रही है।

रूरल इलाके से पकड़े गए तस्करों से पूछताछ जारी
2500 नशीली गोलियां व 408 नशीले कैप्सूलों के साथ पकड़े गए नशा तस्करों से सी.आई.ए. स्टाफ-1 की टीम पूछताछ कर रही है। आरोपियों को 2 दिन के रिमांड पर लिया गया था। पुलिस उनसे जालंधर के अन्य ङ्क्षलक जानने में जुटी है। सी.आई.ए. स्टाफ ने सुखपाल सिंह उर्फ सुक्खी निवासी कंदौला व सेमी गांव के बहादुर सिंह को गिरफ्तार किया था। उक्त आरोपियों ने मखदूमपुरा के रहने वाले बबलू नाम के फोटोग्राफर को नशीले कैप्सूल बेचे थे जिसके पकड़े जाने के बाद उक्त तस्करों का नाम सामने आया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News