2 मजदूर हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आए; एक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 08:53 AM (IST)

भोगपुर(सूरी): जालंधर-जम्मू नैशनल हाईवे पर स्थित कस्बा भोगपुर में बीती रात सड़क पार कर रहे दो प्रवासी मजदूर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए, जिसके कारण एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार बीती रात भोगपुर के नजदीक सड़क पर प्रीमिक्स डालने का काम चल रहा था और काम करने वाली कंपनी की तरफ से सड़क को एक तरफ से बंद किया गया था, जिसके कारण सड़क के एक तरफ ही सारा यातायात चल रहा था। इसी दौरान दो प्रवासी नौजवान भोगपुर के वार्ड डल्ली के नजदीक सड़क क्रॉस करने लगे, जो किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए, जिसके कारण एक प्रवासी मजदूर की मौत हो गई, जबकि दूसरे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

इस संबंध में पुलिस को दिए गए बयानों में मृतक के रिश्तेदार मुखिया पुत्र कैरी निवासी गुलेरिया जिला बरेली ने बताया कि उसके चाचा का लड़का रामpunjab hindi news, jalandhar hindi news, jalandhar kesari, punjab kesari, daily hindi news, latest hindi news रत्न पुत्र हेम राज मूंगफली की रेहड़ी और उसका दोस्त नरेश कुमार पुत्र पूर्ण लाल निवासी डल्ली सब्जी की रेहड़ी लगाता था। किसी ने फोन पर जानकारी दी कि रात 9 बजे के करीब राम रत्न और नरेश कुमार जी.टी. रोड भोगपुर के नजदीक एक मोटरसाइकिल एजैंसी के पास सड़क क्रॉस करते समय किसी वाहन की चपेट में आ गए हैं। पुलिस की तरफ से मुखिया के बयानों पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Edited By

Sunita sarangal