ढाबे में चोरी करने वाले गिरोह के 2 सदस्य काबू, एक फरार

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 09:13 AM (IST)

जालंधर (रमन): बस स्टैंड चौकी की पुलिस ने करीब 14 दिन पहले कूल रोड स्थित एस.के. ढाबे में हुई चोरी की वारदात को हल करते हुए 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जबकि इनका तीसरा साथी फरार है। आरोपियों से ढाबे से चुराया हुआ सामान व चोरी का मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।

काबू किए गए आरोपियों की पहचान अलराजा उर्फ राजा उर्फ मोंटिया निवासी मद्रासी मोहल्ला व राजा निवासी संतोषी नगर के रूप में हुई है व तीसरा साथी सुरेश निवासी काजी मंडी जो फरार है, को पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है।

ढाबे के मालिक अनुज महेन्द्रू निवासी कूल रोड ने 3 जून को थाना डिवीजन नं-6 में शिकायत दी थी कि कुछ व्यक्तियों ने उसके ढाबे का शटर तोड़ कर अंदर से एल.सी.डी., 4 गैस सिलैंडर व कम्प्यूटर का मॉनीटर चुरा लिए हैं। जांच के दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर चौकी इंचार्ज सेवा सिंह, ए.एस.आई. रविंदर सिंह व हैड कांस्टेबल राकेश कुमार ने छापामारी कर उक्त आरोपियों को काबू कर लिया जिनकी निशानदेही पर बस स्टैंड के पास से चुराया हुआ मोटरसाइकिल (पी.बी. 08 बी.एम.1215) भी बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर आगे कार्रवाई शुरू कर दी है।

Anjna