दिन-दिहाड़े को-आप्रेटिव सोसाइटी के सेल्जमैन से मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने 3.5 लाख

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 08:33 AM (IST)

करतारपुर(साहनी): दोपहर करीब पौने 2 बजे स्थानीय विश्वकर्मा मार्कीट से भुलत्थ रोड पर दयालपुर मल्टीपर्पज को-आप्रेटिव सोसाइटी के सेल्समैन से एक अन्य मोटरसाइकिल सवार अज्ञात व्यक्ति ने सोसाइटी के 3.5 लाख रुपए लूट लिए। सेल्जमैन के अनुसार उसने घटना के समय शोर मचाया व मोटरसाइकिल का पीछा भी किया पर वह कच्चे रास्ते से होता हुआ व जी.टी. रोड से दयालपुर की ओर भागने में कामयाब रहा। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए को-आप्रेटिव सोसाइटी के सेल्जमैन प्रदीप कुमार पुत्र केवल कृष्ण निवासी मकसूदां ने बताया कि वह काफी समय से सोसाइटी में काम कर रहा है व पैसे जमा करवाने व निकलवाने के  काम की जिम्मेवारी बाखूबी निभा रहा है। आज भी वह बाद दोपहर किसानों को देने के लिए 4 लाख रुपए बैंक से निकलवाए व 50 हजार अपने खाते में जमा करवा कर बाकी 3.5 लाख की पेमैंट कपड़े के बैग में डाल कर आम दिनों की भांति ही अपने मोटरसाइकिल से विश्वकर्मा मार्कीट की ओर आने लगा। इसी बीच दयालपुर में पौने 2 बजे उसका पीछा कर रहा एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवक बैग छीन कर फरार हो गया।

वहीं एस.पी.डी. सरबजीत सिंह, डी.एस.पी. सुरिन्द्र सिंह धोगड़ी, सब इंस्पै. परमिन्द्र सिंह ने बाजार में लगी सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाली व बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। वर्णनीय है कि शहर में औरतों का एक गिरोह पहले से सरगर्म है जो सम्मोहन करके दिन-दिहाड़े लूट रहा है। आज बेहद व्यस्त बाजार में लुटेरे बेखौफ होकर लूट की वारदात करके फरार हो रहे हैं जो पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा है। 

Edited By

Sunita sarangal