कर्फ्यू पास लेकर तस्करी व अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले NRI सहित 3 काबू

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2020 - 09:30 AM (IST)

जालंधर (शौरी): देहात पुलिस के सी.आई.ए. स्टाफ ने नाकेबंदी के दौरान एक युवक को काबू किया है। पुलिस ने उससे हैरोइन बरामद करने के साथ उसके आका बलैतिया व उसके साथी को भी दबोच लिया। काबू आरोपियों का पुलिस ने अदालत से 3 दिन का पुलिस रिमांड ले लिया है और उनसे पूछताछ कर उनके लिंक ब्रेक करने में जुटी हुई है। 

एस.पी. (डी.) सर्बजीत सिंह बाहिया ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ इंचार्ज शिव कुमार के नेतृत्व में एस.आई. निर्मल सिंह, ए.एस.आई. मंगल सिंह व ए.एस.आई. पंकज कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ चैकिंग अभियान चला रखा था। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार जति्ंद्र सिंह (21) उर्फ सन्नी पुत्र जसबीर सिंह निवासी गांव सोहल खुर्द को रोक कर जब उसकी तलाशी ली तो उससे 25 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह कनाडा से आए गुरदीप सिंह उर्फ बिट्टू बलैतिया का नशा बेच रहा है।

पुलिस ने ट्रैप लगाकर गुरदीप सिंह को काबू किया तो उससे पुलिस अवैध पिस्तौल, रिवाल्वर, जिंदा कारतूस, 100 ग्राम हैरोइन, 30 ग्राम आईस, 3000 अमरीकन डॉलर व एक कार बरामद की। पुलिस ने इनके तीसरे साथी रिम्पी निवासी मोहल्ला नं. 7 रहमानपुर नकोदर से &2 बोर पिस्टल बरामद की।  एस.पी सर्बजीत सिंह ने बताया कि जांच में पता चला कि बलैतिया अमरीका में पक्का है और वह डिपो होल्डर के तौर कफ्र्यू पास लेकर खानपान की चीजें सप्लाई करने की आड़ में गैंगस्टरों को अवैध हथियार और नशा सप्लाई करता है। 

Vatika