वाइन कांट्रैक्टर से 21 लाख लूटने वाले जग्गू भगवानपुरिया के साथी कुलवंत गोपा सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 09:29 AM (IST)

जालंधर (मृदुल): काऊंटर इंटैलीजैंस ने विगत 24 सितम्बर को जालंधर के थाना नं.-8 के अंतर्गत आते क्षेत्र में वाइन कांट्रैक्टर से 21 लाख रुपए की लूट करने वाले गैंगस्टरों जग्गू भगवानपुरिया के साथी कुलवंत गोपा व उसके 2 साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपियों में शहीद भगत सिंह नगर निवासी कुलवंत सिंह उर्फ गोपा, होशियारपुर का अनमोल दत्ता उर्फ पिं्रस और शेरगढ़ का राहुल शामिल है। पकड़े गए गैंगस्टरों से अवैध पिस्टल, जिंदा कारतूस व 49 ग्राम नशीला पाऊडर बरामद हुआ है।  ए.आई.जी. हरकंवलप्रीत सिंह खख ने बताया कि काऊंटर इंटैलीजैंस काफी समय से रवि बलाचौरिया, गंटी माहिलपुरिया व कुलवंत सिंह को ढूंढ रही थी, जिसको लेकर पुलिस को इनपुट मिले कि कुलवंत सिंह होशियारपुर में मोटरसाइकिल (नंबर पीबी 07 एके 8756) पर घूम रहा है। अगर सर्च की जाए तो उक्त आरोपी काबू आ सकते हैं।

इसे लेकर होशियारपुर के एस.एस.पी. जे. इलेनचेजियन से इनपुट शेयर किए गए, जिस पर होशियारपुर पुलिस और काऊंटर इंटैलीजैंस ने ’वाइंट ऑप्रेशन के तहत जब रेड की तो कुलवंत सिंह उर्फ गोपा समेत उसके साथी अनमोल दत्ता उर्फ पिं्रस व राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया।उक्त आरोपियों ने कबूला कि उन्होंने 5-6 वारदातें की हैं जैसेएक्सिस बैंक  डकैती, हत्या के प्रयास आदि तथा वे कोर्ट की तारीखों से भी गैर-हाजिर चल रहे थे। पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। 
 

Vatika