तड़के 3 बजे होटल के अंदर बिना परमिशन घुसे कश्मीरी, हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 10:39 AM (IST)

जालंधर: मंगलवार तड़के 3 बजे कुछ कश्मीरी बस स्टैंड के बाहर स्थित एक होटल में बिना इजाजत लिए घुस गए। उनके घुसने से पहले एक कश्मीरी युवक 3 दिनों से होटल में रुका हुआ था। होटल प्रबंधकों ने जब कश्मीरियों का विरोध किया तो पहले तो वे होटल से चले गए लेकिन बाद में अपने समर्थकों के साथ वापस होटल आकर मालिक समेत मैनेजर को धमकाना शुरू कर दिया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो हंगामे के बाद दोनों पक्षों का राजीनामा हो गया। 

होटल के मालिक पिं्रस ने बताया कि दुग्गल नाम के ट्रैवल एजैंट ने एक कश्मीरी को कुछ दिनों से उनके होटल में रूम दिलाया था। वह किसी भी कश्मीरी को पुलिस अधिकारियों के कहने पर भी रूम नहीं देते लेकिन एजैंट ने उन्हें लिखती रूप पर खुद की जिम्मेवारी पर रूम दिलाया था। कश्मीरी को दोहा कतर भेजे जाने के लिए होटल में स्टे करवाया गया था। प्रिंस का कहना है कि मंगलवार तड़के कश्मीरी का भाई व अन्य रिश्तेदार भी जालंधर पहुंच गए और होटल का गेट खटखटाने लगे। ये सभी मलेशिया से आए थे। होटल प्रबंधकों ने गेट नहीं खोला तो पहले से ही रूम लेकर अंदर रह रहे कश्मीरी युवक ने पांचों कश्मीरियों को बिना इजाजत के अंदर घुसा लिया।

3 से लेकर 9 बजे तक वे होटल में रुके। पिं्रस ने कहा कि जानकारी मिलने पर वह होटल पहुंचा और उन सभी को बाहर निकाला। दुग्गल एजैंट भी मौके पर आ गया। दुग्गल ने बस स्टैंड के आसपास सभी होटलों में जाकर रूम मांगा लेकिन कश्मीरी होने के कारण किसी ने रूम नहीं दिया। रूम न मिलने से सभी वहां से निकल गए। कुछ ही समय बाद वे वापस होटल में अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और हंगामे की मूवी बनाकर होटल वालों पर दबाव बनाने की कोशिश की। इसके बाद चौकी बस स्टैंड की पुलिस मौके पर पहुंची। काफी हंगामे के बाद दोनों पक्षों को चौकी ले जाया गया और वहां पर उनका राजीनामा हो गया। चौकी बस स्टैंड के इंचार्ज मदन सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों में राजीनामा हो जाने के कारण कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

Vatika