3 स्नैचर गिरफ्तार, जिमखाना के पास लूटा था महिला को

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 06:01 PM (IST)

जालंधर(रमन):थाना 4 की पुलिस ने पिछले महीने जिमखाना क्लब के पास से 3 मोटरसाइकिल सवार  युवकों द्वारा रिक्शा सवार महिला से हुई स्नैचिंग की वारदात को हल करते हुए स्नैचरों से लूटा हुआ पर्स व नकदी बरामद कर ली है। जेल से प्रोडक्शन  पर लाए तीनों स्नैचरों को 1 दिन के रिमांड के बाद वापस जेल भेज दिया है। 

थाना 4 के एएसआई बसंत सिंह ने बताया पिछले महीने 7 सितंबर को जिमखाना रोड के पास है गीता दत्ता पत्नी एस.के. दत्ता निवासी लाडोवली रोड को उक्त तीनों युवक परमजीत सिंह निवासी ज्वाला नगर, राहुल कटयाल निवासी न्यू ज्वाला नगर, मंगतराम निवासी बेगोवाल ने निशाना बनाया था। महिला के पर्स में 11,000 रुपए,  मोबाइल फोन पर जरूरी दस्तावेज थे। 
18 सितंबर को थाना डिवीजन नंबर 1 की पुलिस ने इन तीनों को गिरफ्तार किया था जिस संबंध में उन्होंने बताया कि यह जिमखाना रोड से वारदातों को जान देते हैं महिला का पर्स इन्होंने ने छीना था। थाना 4 की पुलिस  तीनों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी जिसके बाद 1 दिन का रिमांड मिला था। रिमांड के दौरान उक्त तीनों ने माना था की महिला के साथ स्नैचिंग इन्होंने की है मगर इनसे कोई सामान बरामद नहीं हुआ था दोबारा ही ने कोर्ट में पेश किया जहां से 1 दिन का फिर रिमांड लिया उसके बाद इनसे लूट किया हुआ पर्स व 12 सौ रुपए की नकदी बरामद हुई है। 

somnath