हैरोइन सहित 3 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 10:34 AM (IST)

गोराया(छाबड़ा): थाना गोराया की पुलिस पार्टी ने नाकाबंदी के दौरान तनहैरा पुली से डल्लेवाल की ओर आ रहे एक मोटरसाइकिल सवार युवक को 50 ग्राम हैरोइन सहित काबू किया है। 

एस.एच.ओ. गोराया केवल सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. जगतार सिंह व सब-इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह गश्त लगाते हुए जा रहे थे। इस दौरान एक पुलिस को देखकर भागने लगा जिस पर पुलिस पार्टी ने उसे काबू करके तलाशी ली तो हैरोइन बरामद हुई। उक्त युवक ने पूछताछ में बताया कि वह यह हैरोइन दिल्ली से किसी नाईजीरियन से लाया था, जिसने फगवाड़ा में यह देनी थी। पकड़े गए युवक की पहचान कर्मजीत सिंह उर्फ लवली पुत्र अमर सिंह वासी गांव नगर थाना फिल्लौर के रूप में हुई है। पुलिस ने थाना गोराया में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इसी प्रकार चौकी इंचार्ज दोसांझ कलां लाभ सिंह व एस.आई. कुलवंत सिंह ने गांव चचराड़ी टी-प्वाइंट पर नाकाबंदी के दौरान एक कार, जिसे सुनील उर्फ ईशान जिंदल पुत्र विपन जिंदल निवासी मोहल्ला बेअंतपुरा लुधियाना चला रहा था व उसके साथ राहुल पुत्र चरणजीत छाबड़ा सवार था, जोकि छात्र है, इनके पास से पुलिस ने 20 ग्राम हैरोइन बरामद की है। वहीं पुलिस ने दोनों मामलों में कार और मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है। इनके खिलाफ भी मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News