RCMP क्रॉकरी के मालिक को गन प्वाइंट पर लूटने वाले 4 लुटेरे गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Nov 22, 2018 - 09:37 AM (IST)

जालंधर(वरुण): सी.आई.ए. स्टाफ ने पुरानी कचहरी के पास स्थित आर.सी.एम.पी. क्रॉकरी के मालिक को लूटने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लुटेरों की ओर से वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल की गई गाड़ी गढ़ा के एक हलवाई की निकली। हलवाई का बेटा भी इस वारदात में शामिल था। देर रात से सी.आई.ए. स्टाफ में आरोपियों से पूछताछ चल रही थी। 
 
कार के बारे इनपुट मिलने के बाद सी.आई.ए. स्टाफ की टीम ने गढ़ा में रेड कर हलवाई के बेटे को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने कबूल लिया कि धनतेरस वाली रात उसने अपने साथियों के साथ मिल कर क्रॉकरी शोरूम मालिक हरीश निवासी लाजपत नगर को उन्हीं के घर बाहर गन प्वाइंट पर लूटा था। पुलिस ने हलवाई के  बेटे की निशानदेही पर 3 अन्य युवकों, जो वारदात में शामिल थे, को उठा लिया। 

हालांकि 2 और युवकों को सी.आई.ए. स्टाफ ने इसी मामले में उठाया हुआ है जिनकी भूमिका खंगाली जा रही है। देर रात आरोपियों से पूछताछ की जा रही थी। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी नशे के आदी  हैं और नशे की पूर्ति के लिए ही उन्होंने इस  वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों से लूटा हुआ कैश भी मिल चुका है। कल प्रैस कांफ्रैंस कर  पुलिस  इसका खुलासा कर सकती है। 

Vatika