श्री राम नवमी उत्सव कमेटी की 5वीं बैठक गीता मन्दिर अर्बन एस्टेट फेज 2 में आज

3/8/2020 11:01:20 AM

जालंधर(पांडे): श्री राम नवमी उत्सव कमेटी द्वारा श्री विजय चोपड़ा की अध्यक्षता में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में 2 अप्रैल श्री राम चौक से दोपहर 1 बजे निकाली जा रही श्री राम नवमी शोभायात्रा की तैयारियों का जायजा लेने तथा नगर निवासियों को उसमें शामिल होने का निमंत्रण देने के उद्देश्य से कमेटी की 5वीं बैठक श्री गीता मन्दिर अर्बन एस्टेट फेज 2 में 8 मार्च सायं 6.30 बजे में हो रही है। 

कमेटी के महासचिव अवनीश अरोड़ा के मुताबिक बैठक में प्रभु श्री राम महिमा का गुणगान कुमार हरीश एंड पार्टी पठानकोट वाले द्वारा किया जाएगा। बैठक में समय पर पहुंचने वाले राम भक्तों मे पंक्चुएलिटी ड्रा, लक्की ड्रा तथा माता वैष्णो देवी यात्रा का हैलीकाप्टर टिकट बम्पर ड्रा के तहत निकाला जाएगा। बैठक में सदस्यता नवीकरण तथा नए सदस्य बनाने के लिए काऊंटर भी लगाया जाएगा। 

डा. मुकेश वालिया के मुताबिक बैठक में शामिल होने वाले राम भक्तों का डा. कपिल गुप्ता की अगुवाई में कपिल अस्पताल के माहिर डाक्टरों की टीम द्वारा मैडीकल चैकअप किया जाएगा। इस मौके पर हड्डी रोग विशेषज्ञ डा.जसनीव कपूर की देखरेख में कपूर बोन अस्पताल के माहिर डाक्टरों की टीम द्वारा हड्डियों के रोगों की जांच भी की जाएगी। बैठक के समापन के बाद राम भक्तों में प्रसाद वितरित किया जाएगा। 


Edited By

Sunita sarangal

Related News