हद को लेकर उलझे कर्मचारी, 9 घंटे बिजली सप्लाई प्रभावित

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 08:48 AM (IST)

जालंधर (पुनीत): नागरा के अन्तर्गत आते शिव नगर इलाके में सुबह 6 बजे खराब हुई बिजली सप्लाई 9 घंटे बाद ठीक हो पाई क्योंकि कर्मचारी हद को लेकर उलझे रहे। इस दौरान बिजली-पानी की किल्लत के कारण लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ी। सुबह बिजली खराबी आने के बाद कर्मचारियों ने मकसूदां स्थित शिकायत केन्द्र पर फोन किया तो उन्हें चिक-चिक हाऊस वाले शिकायत केन्द्र का नंबर दे दिया गया।

रविदास वैल्फेयर सोसायटी के सेवादार रामपाल ने बताया कि चिक-चिक हाऊस में फोन करने उपरांत मौके पर पहुंचे कर्मचारी यह कहकर वापस चले गए कि उक्त इलाका उनकी सब-डिवीजन के अंतर्गत नहीं आता। इस उपरांत वह दोबारा मकसूदां शिकायत केन्द्र में फोन करते रहे लेकिन लंबे समय तक कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा।

उन्होंने बताया कि इस उपरांत वरिष्ठ अधिकारियों को फोन करने के बाद मौके पर आए कर्मचारियों ने 3 बजे के करीब फाल्ट को दूर किया और 9 घंटे की परेशानी के बाद बिजली सप्लाई ठीक हो पाई। विभागीय अधिकारियों को चाहिए की कर्मचारियों को ऐसी हिदायतें दें जिससे पब्लिक को फाल्ट आने पर परेशानी न उठानी पड़े क्योंकि गर्मी के मौसम में लोगों को पानी की किल्लत से परेशान होना पड़ा है। 

Anjna