शादीशुदा युवक नाबालिगा को लेकर हुआ फरार

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 08:52 AM (IST)

जालंधर(शौरी): थाना भार्गव कैंप के अधीन पड़ते उदय नगर गली नंबर 4 में शादीशुदा 26 वर्षीय प्रवासी युवक 16 वर्षीय नाबालिगा को लेकर फरार हो गया। थाना भार्गव कैंप के एस.एच.ओ. सुखदेव सिंह ने बताया कि उदय नगर निवासी रक्षा राम पुत्र नरेश कुमार जोकि पी.पी.आर. माल में रैस्टोरैंट में काम करता है और किराए के मकान में उसके साथ ही नाबालिगा व उसके मां-बाप रहते हैं, मां-बाप चाय व परांठे की रेहड़ी गढ़ा के पास लगाते हैं और पीछे उनकी बेटी घर में अकेली होती है।

आरोपी रक्षा राम 30 सितम्बर को नाबालिगा को बहला-फुसला कर कहीं ले गया। उसके परिजनों ने पुलिस को शिकायत की और पुलिस ने करीब 1 बजे दोपहर केस दर्ज कर जांच शुरु की तथा लगभग अढ़ाई घंटों में उक्त आरोपी को काबू कर लिया। ए.एस.आई. जगदीश लाल ने पुलिस पार्टी सहित कई स्थानों पर छापेमारी की। सूचना मिली कि आरोपी नाबालिगा को लेकर ट्रेन पर सवार होकर यू.पी. जाने की फिराक में स्टेशन पर खड़ा है। ए.एस.आई. ने वहां से आरोपी को पकड़ कर नाबालिगा को परिजनों के हवाले किया। पुलिस ने मामले में धारा 363, 366ए, 7, 8 पोस्को एक्ट के अधीन केस दर्ज कर लिया है।

नाबालिगा से करता रहा दुष्कर्म: 
नाबालिगा ने पुलिस को बताया कि आरोपी रक्षा राम उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करता रहा और उसे जान से मारने की धमकियां भी देता था। हालांकि पुलिस द्वारा नाबालिगा का सिविल अस्पताल में मैडीकल करवाया जाएगा और डाक्टरी रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। वहीं पता चला है कि शादीशुदा रक्षा की एक बेटी है और पत्नी के गर्भवती होने के चलते उसने उसे पहले ही यू.पी. भेज दिया है।

Edited By

Sunita sarangal