भिंदा जट्ट बना Hero; मूछों को ताव देते कहा- 'जट्ट कल्ला ही गां नूं कड दू'

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 12:32 PM (IST)

जालंधर(कमलेश, बुलंद): खुसरोपुर के गांव में कुएं में गिरी गर्भवती गाय को आखिरकार 36 घंटे के रैस्क्यू के बाद निकाल लिया गया। इस सारे प्रकरण में भिंदा जट्ट नामक व्यक्ति सिटी हीरो बनकर उभरा।

गौरतलब है कि शनिवार को सुबह 6 बजे खुसरोपुर गांव के कुएं में एक गर्भवती गाय अचानक गिर गई। जिसके बाद गांव के लोगों ने गाय को बचाने की मुहिम शुरू की। जब वह कामयाब नहीं हो पाए तो फायर ब्रिगेड को बुलाया गया लेकिन वह भी कामयाब नहीं हो पाई। मौके पर पहुंच रुद्र सेना ने भी इस सारे घटनाक्रम में अहम भूमिका निभाई।

शनिवार को गाय को निकालने में कोई भी कामयाब नहीं हो पाया, जिसके बाद रविवार सुबह डी.सी. को इस मामले बारे जानकारी दी गई, जिसके बाद डी.सी. ने आर्मी से भी सहायता मांगी। इसके बाद मौके पर एस.डी.एम.-1 और आर्मी रैस्क्यू के लिए पहुंच गई। इसी दौरान अचानक भीड़ में से भिंदा जट्ट नामक युवक निकलकर आया और मूछों को ताव देते हुए कहने लगा कि जट्ट कल्ला ही गां नूं बाहर कड दू और उसके बाद कुएं में जाकर गाय को रस्सियां बांध दीं, जिसके बाद गाय को बाहर निकाल लिया गया। लोगों का कहना था कि ङ्क्षभदा एक हीरो बनकर आया और गाय को बाहर निकाल दिया।

Vatika