आबादपुरा गोलीकांड: CCTV में एक्टिवा तो दिखी लेकिन नंबर व चेहरे क्लीयर नहीं

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 01:13 PM (IST)

जालंधर: आबादपुरा के वाल्मीकि मोहल्ला में जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय सोहित पर चली गोली के मामले में पुलिस के हाथ कोई सबूत नहीं लगा है। उम्मीद थी कि जिस इमारत में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे हुए हैं वहां से गोली चलाने वाले दोनों युवकों की पहचान हो सकती है लेकिन कैमरों में एक्टिवा पर सवार 2 युवक जाते तो दिख रहे हैं लेकिन एक्टिवा नंबर या फिर युवकों के चेहरे क्लीयर नहीं दिख रहे।

रविवार होने के कारण पुलिस को घटनास्थल का मोबाइल डंप डाटा भी नहीं मिल सका। सोमवार को डंप डाटा मिलने के बाद पुलिस की जांच में तेजी आएगी। अभी तक यह भी पता नहीं लग सका है कि सोहित को गोली मारने की क्या वजह थी। ए.डी.सी.पी.-2 पी.एस. भंडाल ने बताया कि सोहित से रविवार को भी पूछताछ की लेकिन उसने यही कहा कि उसकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है। सोहित को अच्छी तरह से जानने वाले लोगों ने भी पुलिस को यही बयान दिए हैं। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी गोली चलाने वालों और गोली चलाने के कारणों का कुछ पता नहीं लग सका है। ए.डी.सी.पी. भंडाल का कहना है कि हमलावर सोहित को ही निशाना बनाने आए थे क्योंकि गोली मारने से पहले हमलावर युवक ने कुछ सैकेंड के लिए सोहित को पहचाना और फिर फायरिंग की थी।

सी.आई.ए. स्टाफ समेत अलग-अलग पुलिस टीमें छानबीन कर रही हैं। जल्द ही मामले को ट्रेस कर लिया जाएगा। हालांकि पुलिस ने कुछ आपराधिक छवि वाले लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया लेकिन कुछ सुराग नहीं मिल पाया है।बता दें कि शनिवार की रात सोहित पुत्र हैप्पी निवासी वाल्मीकि मोहल्ला आबादपुरा अपने दोस्त के साथ सैर करके घर की गली के बाहर खड़ा था तभी एक्टिवा सवार 2 नकाबपोशों में से एक ने उस पर फायर कर दिया था। गोली 315 बोर के देसी कट्टे से चलाई गई थी। गोली उसके पेट की चमड़ी को चीरती हुई स्विफ्ट कार की डिक्की में घुस गई थी। थाना 6 में देर रात अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया था।

 

Vatika