माता चिंतपूर्णी माथा टेकने जा रहे ड्राइवरों को तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर; मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 17, 2018 - 02:04 PM (IST)

जालंधर (मृदुल): चिंतपूर्णी माथा टेकने जा रहे संत रघुवीर सिंह एम्स पब्लिक स्कूल के ड्राइवर व उसके साथी की चौहाल डैम के पास हिमाचल की बस द्वारा कुचले जाने के कारण मौत हो गई। मौके पर से बस चालक फरार हो गया। मृतक ड्राइवरों की पहचान नरिन्द्र सिंह सोनू व अनिल कुमार उर्फ नीला के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। 

दशमेश नगर निवासी मृतक अनिल कुमार (47) के बेटे दर्शन कुमार ने बताया कि वे बुधवार को सुबह 5 बजे बाइक पर निकले थे। उनके साथ और भी दोस्त बाइक पर थे। रास्ते में चौहाल डैम से करीब 5 किलोमीटर की दूरी पर पीछे से तेज रफ्तार में आई ओवरलोड बस ने टक्कर मारी और बाद में मौके पर से फरार हो गया। उसके पिता 14 साल से ड्राइवरी कर रहे थे। पिता अपने जिगरी दोस्त नरिंद्र सिंह के साथ थे और बाइक खुद चला रहे थे। सुबह सवा 8 बजे हादसा हुआ। जिस वक्त हादसा हुआ वह तो शहर में नहीं था मगर उनका बड़ा भाई चांद शर्मा शहर में था जोकि हादसा होने के बाद सूचना मिलने पर परिवार व अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंच गए। उनके 2 छोटे भाई-बहन अनमोल और दीक्षा है। दूसरी ओर दोस्त जनक ने बताया कि उनका दोस्त नरिंद्र सिंह भी पिछले 14 साल से स्कूल में ड्राइवरी कर रहा था।
 

15 साल से कोई नहीं थी औलाद
नरिंद्र सिंह की पत्नी रिंपी ने बताया कि उनकी 15 साल से कोई औलाद नहीं हुई थी। पिछले कुछ समय से वह प्रैगनैंट थी। अब कुछ महीने में डिलीवरी थी। इसी बात के लिए उसके पति माता रानी के पास माथा टेकने के लिए गए थे। मगर उन्हें क्या पता था कि औलाद के इस दुनिया में कदम रखने से पहले ही पिता का साया उठ जाएगा। 

हादसे के बाद भड़के लोगों ने तोड़ी बस 
जनक ने बताया कि मौके पर जब हादसा हुआ तो उनके साथियों ने बहुत मुश्किल से बस को रोका और हादसे में दोनों की मौत होने के कारण इकट्ठे हुए लोगों ने हल्ला शुरू कर दिया तथा गुस्से में आकर लोगों ने सवारियों को उतारकर बस के शीशे तोड़े, मगर शराबी ड्राइवर मौके पर से फरार होने में कामयाब हो गया। 

Vatika