एक्टिवा सवार कांग्रेसी नेता व बच्चे को अज्ञात कार चालक ने टक्कर मार किया घायल, फरार

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 11:42 AM (IST)

जालंधर: घर से अपने 4 वर्षीय बच्चे को स्कूल छोडऩे जा रहे एक्टिवा सवार कांग्रेसी नेता को एक तेज रफ्तार अज्ञात कार सवार ने टक्कर मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। घायल कांग्रेसी नेता दीपक शर्मा मोना निवासी मिट्ठा बाजार लावां मोहल्ला ने बताया कि वह रोजाना की तरह सुबह अपने 4 साल के बेटे धु्रव शर्मा को स्कूल में छोडऩे के लिए जा रहा था कि गुरुनानक मिशन चौक से ए.पी.जी. स्कूल रोड की तरफ पहुंचा तो आगे से बैक आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिससे पिता-पुत्र दोनों जख्मी हो गए।

कांग्रेसी नेता ने बताया कि टक्कर दौरान उनका बेटा धु्रव एकटिवा से नीचे गिर गया जिसके सिर पर चोटें आई, लहुलुहान हालत में बच्चे को उठा कर नजदीक के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया। सिर पर गहरी चोट लगने की वजह से डाक्टरों ने बच्चे को दाखल कर लिया। कांग्रेसी नेता मोना शर्मा ने बताया कि हादसे में उन्हें भी चोटें लगी।

उन्होंने बताया टक्कर मारने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।मौके पर जांच करने पहुंचे थाना-4 के ए.एस.आई. लखविन्द्र सिंह ने बताया कि घायल दीपक शर्मा की शिकायत के आधार पर कारवाई शुरू कर दी। हादसे वाली जगह के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज व मौके पर मौजूद लोगों की मदद से पुलिस ने कार ट्रेस कर ली है । कार चालक मौके से फरार है बाकी जांच के बाद बनती कारवाई की जाएगी।

Vatika