खराब खड़े कैंटर से टकराई होंडा सिटी कार, एक की मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 12, 2018 - 08:57 AM (IST)

जालंधर(महेश): वीरवार रात 10 बजे के बाद जालंधर-अमृतसर हाईवे पर गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के पास सड़क के किनारे खड़े एक खराब कैंटर (टैम्पो) में तेज-रफ्तार होंडा सिटी कार जा टकराई और इस हादसे में कैंटर चालक सराभा नगर निवासी विजय कुमार के पिता केवल कृष्ण की मौके पर ही मौत गई।

वह अपने कैंटर के पीछे खड़े होकर वहां से निकलने वाले लोगों को साइड से निकलने का इशारा कर रहा था जबकि बेटा विजय कुमार कैंटर के अंदर ही ड्राइवर वाली सीट पर बैठा उसमें आई खराबी को दूर करने में लगा हुआ था। हादसा इतना बड़ा था कि उक्त दोनों वाहनों के टायर निकल कर सड़क के बीच पहुंच गए, जिससे ट्रैफिक की समस्या और भी बढ़ गई।हादसे की सूचना मिलते ही थाना सूर्या एन्क्लेव के ए.एस.आई. जगदीश लाल ने मामले की जांच शुरू की। गम्भीर रूप से घायल हुए होंडा सिटी कार के चालक को पुलिस के पहुंचने से पहले ही लोगों की एकत्रित भीड़ ने कार से बाहर निकाल कर निजी अस्पताल में पहुंचा दिया था।

हादसे में कैंटर चालक के पिता की जान चली गई और दूसरा वहां मौजूद लोग हादसे को लेकर उस पर ही भड़के हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं वह उसे ड्राइवर वाली सीट से बाहर निकालने में भी लगे रहे। जगदीश लाल ने कहा है कि पुलिस ने अभी कैंटर चालक के बयान लिए हैं घायल होंडा सिटी चालक के बयान नहीं हुए हैं। उसके बाद ही पुलिस बनती कानूनी कार्रवाई करेगी। हादसे में मारे गए व्यक्ति की लाश अस्पताल के बाहर रखी गई लेकिन 2 घंटे तक भी पुलिस नहीं पहुंची तो मृतक के परिजनों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। इस दौरान थाना-8 की पुलस मौके पर पहुंची व शव के सिविल अस्पताल में रखवाने की बात कही लेकिन परिजन नहीं माने। 

Vatika