दोस्त का पैग पीने की मिली सजा; फैंका तेजाब

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 09:40 AM (IST)

जालंधर (शौरी): कपूरथला रोड सतलुज फैक्टरी के निकट वेहड़ा नंबर-19 क्वार्टर में रहने वाले 2 पुराने दोस्तों में शराब के पैग को लेकर विवाद हो गया। दोस्त ने मारपीट कर शराब के जाम का सेवन करने वाले पर तेजाब ही फैंक डाला। चीखों की आवाज सुनकर साथी प्रवासी लोगों ने 108 एम्बुलैंस की मदद से बुरी तरह से झुलसे व्यक्ति को सिविल अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया।

झुलसे व्यक्ति की पहचान राजू (35) के तौर पर हुई है उसके साथ सिविल अस्पताल आए प्रवासियों का कहना था कि राजू अपने दोस्त के साथ शराब पी रहा था। इसी बीच दोस्त को शराब अधिक चढ़ गई और वह गलत शब्द बोलने लगा। दोस्त लघुशंका करने बाहर गया तो राजू ने उसकी शराब पीकर गिलास में पानी मिक्स कर दिया, ताकि दोस्त को और शराब न चढ़ सके।

जैसे ही दोस्त लघुशंका कर वापस क्वार्टर में आया और अपना जाम होंठ में लगाकर शराब पीने लगा तो उसे पता चल गया कि शराब में पानी अधिक मिक्स है। इसी बात को लेकर उसने विवाद किया और क्वार्टर में पड़ी तेजाब की बोतल राजू की तरफ फैंकी, तेजाब पडऩे से राजू का 
चेहरा, छाती व शरीर के कई हिस्से झुलस चुके हैं। वहीं थाना मकसूदां की पुलिस भी अस्पताल में राजू के बयान लेने पहुंची लेकिन अनफिट होने के कारण पुलिस उसके बयान दर्ज नहीं कर सकी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News