केंद्रीय उड्डयन मंत्री ने आदमपुर हवाई अड्डे के नए सिविल टर्मिनल का रखा नींव पत्थर

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2019 - 09:30 AM (IST)

जालंधर(सलवान) : आदमपुर हवाई अड्डे में बनने वाले नए सिविल टर्मिनल का नींव पत्थर आज केंद्रीय उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने रखा। इस दौरान जालंधर डिवीजनल कमिश्रर बी. पुरुर्षाथा और जिलाधीश वरिन्द्र कुमार शर्मा भी उपस्थित थे।

इस मौके पर सुरेश प्रभु ने कहा कि यह केंद्र व पंजाब सरकार का अहम प्रोजैक्ट है, जिससे आदमपुर हवाई अड्डा अपग्रेड होगा। उन्होंने कहा कि अपग्रेड होने से उद्योगपतियों, प्रवासी भारतीयों सहित समाज के हरेक वर्ग को इसका लाभ मिलेगा। बी. पुरुर्षाथा ने कहा कि हवाई अड्डे के बनने और अब अपग्रेड होने से दोआबा ही नही बल्कि जालंधर के विकास के नए मार्ग खुलेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार ने नए टर्मिनल के  निर्माण के लिए 115 करोड़ रुपए जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि उड्डयन मंत्री ने हवाई अड्डे से मुंबई और जयपुर की उड़ानों को मंजूरी देने का फैसला पहले ही ले लिया है। 
 
इस मौके पर सिविल एविएशन पंजाब सरकार के सीनियर सलाहकार कर्नल आर.पी. सिंह, विधानसभा के पूर्व स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल, विधायक पवन कुमार टीनू, पूर्व लैफ्टीनैंट गवर्नर पुड्डूचेरी इकबाल सिंह, एस.डी.एम. संजीव शर्मा, आदमपुर हवाई अड्डे के डायरैक्टर केवल कृष्ण, अश्विनी विक्टर, चरनजीत चन्नी, गुरशरण सिंह आदि मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News