अकाली नेता मक्कड़ की SHO बराड़ से तू-तड़ाक, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 04:28 PM (IST)

जालंधर: मॉडल टाऊन में माता रानी चौक के पास लगे नाके दौरान अकाली नेता सर्बजीत सिंह मक्कड़ के रिश्तेदार का चालान होने पर मौके पर पहुंचे मक्कड़ आपे से बाहर हो गए। शुक्रवार रात के समय थाना नं. 6 के प्रभारी ओंकार सिंह बराड़ ने माता रानी चौक के पास नाकाबंदी की थी।

इस दौरान एक बिना नंबर की गाड़ी को रोका गया। कुछ दस्तावेज न होने पर इंस्पैक्टर ओंकार सिंह बराड़ ने गाड़ी का चालान काट दिया। बताया जा रहा है कि कार सवार युवक ने इंस्पैक्टर बराड़ की फोन पर बात करवाने की कोशिश की लेकिन इंस्पैक्टर बराड़ ने बात नहीं की। कुछ समय बाद अकाली नेता सर्बजीत सिंह मक्कड़ मौके पर पहुंच गए। ए.सी.पी. नवीन कुमार भी मौके पर पहुंच गए। ए.सी.पी. के सामने मक्कड़ ने एस.एच.ओ. बराड़ से तू-तड़ाक से बोलना शुरू कर दिया। एस.एच.ओ. बराड़ ने भी उसी ढंग से जवाब देने शुरू कर दिया तो ए.सी.पी. नवीन ने बीच में पड़ कर मामला शांत किया।

हालांकि कुछ लोगों का कहना था कि पुलिस ने मक्कड़ के रिश्तेदार के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया लेकिन ऐसा कुछ सामने नहीं आया। इस सारे मामले की वीडियो भी वायरल हो गई है। 3 मिनट की वीडियो में इंस्पैक्टर बराड़ व मक्कड़ के बीच हुई सारी बहस कैद हो गई। थाना 6 के प्रभारी ओंकार सिंह बराड़ ने बहस के बारे कोई कमैंट नहीं किया लेकिन उन्होंने कहा कि कानून के दायरे में रहकर उन्होंने ड्यूटी दी है और भविष्य में भी नियमों की पालना न करने वालों पर कार्रवाई जारी रहेगी। सर्बजीत सिंह मक्कड़ से भी फ ोन पर बात करने की कोशिश की गई लेकिन उनके दोनों मोबाइल बंद थे।

मक्कड़ बोले-‘ओ चल्ल’ और एस.एच.ओ. ने जवाब में कहा- ‘की चल्ल तमाशा बनाया तूं’
3 मिनट की वीडियो में भीड़ के बीचो-बीच इंस्पैक्टर ओंकार सिंह बराड़ और सर्बजीत सिंह मक्कड़ में तू-तू मैं-मैं हो रही है। इसी बीच मक्कड़ ने बड़क मारते कहा ‘ओ छड्ड ओए चल्ल तू।’ इसके जवाब में इंस्पैक्टर ओंकार सिंह बराड़ ने बोले ‘की चल्ल तमाशा बनाया तू। गड्डी दा चलान ही होना।’ ए.सी.पी. नवीन कुमार ने दोनों को शांत करवाया।

Vatika