ठेके से शराब लेने को लेकर भिड़े शराबी, हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 10:21 AM (IST)

जालंधर(शौरी): बेशक पुलिस अधिकारियों के सख्त आदेश हैं कि देर रात 11 बजे के बाद शराब के ठेके बंद होने चाहिएं तथा चोर खिड़की से शराब बिक्री नहीं होनी चाहिए लेकिन ठेकेदारों के कारिंदे खुद ही नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। बीती देर रात करीब 1 बजे के बाद देखने को मिला कि पुरानी सब्जी मंडी के पास स्थित शराब के ठेके का शटर तो बंद था लेकिन चोर खिड़की से शराब सरेआम बेची जा रही थी। कारिंदा अंदर से लोगों को निर्धारित रेटों की तुलना में महंगी शराब बेच रहा था। इसी बीच कुछ शराबी लोग ठेके में जल्दी शराब लेने के चक्कर में भिड़ गए जिससे हंगामा हो गया। 

वहीं, थाना 4 में तैनात सब-इंस्पैक्टर बसंत सिंह पुलिस जवानों के साथ गश्त करते जैसे ही पुरानी सब्जी मंडी चौक के पास पहुंचे तो पुलिस की गाड़ी को आता देख कर हंगामा करने वाले मौके से फरार हो गए। इसी बीच सब-इंस्पैक्टर बसंत सिंह ने शराब ठेके के कारिंदे को फटकार लगाई है। उन्होंने कहा कि दोबारा अगर यहां 11 बजे के बाद शराब बेची तो शराब के ठेकेदार पर भी कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari, Alcoholics created ruckus
रात को शराब बेची तो होगी कार्रवाई : डी.सी.पी. बलकार
वहीं, डी.सी.पी. लॉ एंड ऑर्डर बलकार सिंह का कहना है कि वह सभी थाना स्तर में तैनात एस.एच.ओ. को आदेश देंगे कि देर रात 11 बजे उनके इलाके में शराब के ठेके बंद होने चाहिएं। वह जल्द चैकिंग कर रात को शराब ठेके पर शराब बेचने वालों पर कार्रवाई करेंगे।

आई.पी.एस. मैडम कर चुकी है पहले कार्रवाई
पुलिस कमिश्नरेट में तैनात महिला आई.पी.एस. अधिकारी सुडरविजी ने देर रात चैकिंग के दौरान बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन पर रात 11 बजे चोर खिड़की से बिकने वाली शराब पर रोक लगाते हुए कारिंदों के खिलाफ केस दर्ज किया था। अब देखना है कि थाना 2 की पुलिस किस प्रकार अपने इलाके में देर रात तक गलत तरीके से बिकने वाली शराब को रोकती है?
इसके साथ ही एक्साइज विभाग की भी ड्यूटी बनती है कि वह चैकिंग करे तथा देर रात 11 बजे के बाद खुलने वाले शराब के ठेके का चालान काटे परंतु वह कुंभकर्णी नींद सोया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News