अमन नगर का शराब तस्कर सोनू ठूठा गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2020 - 10:30 AM (IST)

जालंधर(वरुण): अमन नगर के शराब तस्कर सोनू ठूठा को सी.आई.ए. स्टाफ की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोनू के खिलाफ कुछ दिन पहले ही थाना 8 में 110 का कलंदरा तैयार किया गया था जिसके बाद से सोनू घर से फरार हो गया था। 110 का कलंदरा तैयार होने के बाद फरार चल रहे अमन नगर के तस्कर सोनू ठूठा को थाना 8 की पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई थी जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने सी.आई.ए. स्टाफ-1 की ड्यूटी लगाई थी।

सी.आई.ए. स्टाफ की टीम लगातार सोनू ठूठा के घर, दफ्तर समेत अलग-अलग ठिकानों पर रेड कर रही थी लेकिन बुधवार को सोनू ठूठा को गुप्त सूचना के आधार पर सी.आई.ए. स्टाफ ने गिरफ्तार कर लिया है। इस तस्कर के खिलाफ शराब तस्करी के आधा दर्जन के करीब केस दर्ज हैं। इससे पहले भी उसे सी.आई.ए. स्टाफ की टीम ने ही गिरफ्तार करके जेल भेजा था। सोनू की शराब की खेप पकड़े जाने पर तब वह अपने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश स्थित बगलामुखी माता के मंदिर नजदीक स्थित यैलो होटल में रह रहा था जहां पुलिस ने रेड करके उसे गिरफ्तार कर लिया। सोनू ठूठा को राजनीतिक सरक्षण प्राप्त होने के कारण वह काफी समय से बड़े लैवल पर शराब का अवैध कारोबार चला रहा था जिसने अपनी शराब बिकवाने के लिए छोटे-छोटे बच्चों को भी सप्लायर बना रखा था। 

 सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज हरमिंदर सिंह सैनी ने इस बात की पुष्टी करते कहा कि सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका बुधवार को ही कोरोना टैस्ट करवाया गया है जिसकी रिपोर्ट के आधार पर तय होगा कि उसे जेल भेजा जाएगा या नहीं। बता दें कि शराब तस्करों पर नकेल कसने के लिए डी.जी.पी. ने पंजाब भर की पुलिस को आदेश दिए हुए हैं जिसके बाद से पुलिस हर हाल में छोटे से लेकर बड़े शराब तस्कर पर शिकंजा कस रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News