महिला को पर्चे  में से बाहर निकालने की बात कह उच्चाधिकारियों के नाम पर वसूली करता काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 11:00 AM (IST)

जालंधर(रमन): थाना 4 की पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को ट्रैप लगाकर काबू किया है जो नशे के मामले में नामजद महिला को पर्चे में से बाहर निकालने के लिए पुलिस के एक उच्चाधिकारियों के नाम से पैसे मांग रहा था। पैसों की डील थाना परिसर में देने की हुई थी। जैसे ही व्यक्ति थाने में पैसे देने आया तो ए.डी.सी.पी. मनदीप सिंह ने थाने के अंदर छापेमारी कर उसे 40 हजार रुपए के साथ उसे रंगे हाथों काबू कर लिया।

शिकायतकत्र्ता गुरिंद्र नामक युवक ने बताया कि मीनू नामक महिला को पर्चे में से बाहर निकालने के नाम पर 1 लाख रुपए मांगे गए थे। 40 हजार रुपए एडवांस लेकर युवक थाने आया था। युवक ने थाने में आकर देने के लिए कहा कि पैसे पुलिस कमिश्नर को देने की बात कही गई है, जिसमें & व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना-4 की पुलिस ने कुछ युवकों को चिट्टा पीते हुए काबू किया था। उन्होंने बताया था कि वे चिट्टा अली मोहल्ला निवासी मीनू नामक महिला से लेते हैं जिसके बाद कुछ पुलिस वालों ने मीनू के बारे में जांच करनी करनी शुरू कर दी थी।

तब एक नेता ने मीनू को उसे बचाने का भरोसा दिया व पुलिस के एक सीनियर अधिकारी के नाम पर पैसे ले लिए। आज उक्त नेता के कहने पर रिक्की लूथरा निवासी रस्ता मोहल्ला थाना-4 में जाकर 40,000 रुपए की राशि ले रहा था कि ए.डी.सी.पी. मनदीप सिंह ने उसे काबू कर लिया। रिक्की का कहना है मेरा इस मामले में कुछ भी लेना देना नहीं है। मुझे जस्सी नामक एक नेता ने यह कहकर पैसे लेने भेजा था कि किसी का काम करवाना है व उसके पैसे लेने हैं। पुुलिस मामले की जांच कर रही है।  देर रात पुलिस ने विनय कुमार उर्फ रिक्की निवासी रस्ता मोहल्ला खिलाफ 420, &84 के तहत मामला दर्ज कर लिया था।   

Vatika