परमिन्द्र काला और बेटा प्रभजोत धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 11:32 AM (IST)

जालंधर (कमलेश): दुकान का सौदा कर बयाना देकर कब्जा लेने और पूरी रकम न चुकाने और दुकान मालिक के साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस ने परमिन्द्र सिंह काला और उसके बेटे प्रभजोत को अरैस्ट किया है, जबकि मामले में तीसरा आरोपी परमिन्द्र का दूसरा बेटा करनिन्द्र सिंह फरार है। 

थाना बारादरी के एस.एच.ओ. बलबीर सिंह ने बताया कि गुरबचन सिंह की शिकायत पर पुलिस ने 5 अगस्त 2018 को परमिन्द्र सिंह काला और उसके दोनों बेटों करनिन्द्र सिंह और प्रभजोत सिंह सभी वासी जसवंत नगर गढ़ा के खिलाफ धारा 406,420,120 बी के तहत मामला दर्ज किया था। आरोपियों को कल अदालत में पेश किया जाएगा। मामले में फरार आरोपी करनिन्द्र सिंह की तलाश की जा रही है।

शिकायतकत्र्ता गुरबचन सिंह के अनुसार उनकी सिविल लाइन के पास स्थित गुरुद्वारे के पास एक दुकान है। लगभग एक साल पहले परमिन्द्र सिंह काला उनके पास आया और उनकी दुकान खरीदने की इच्छा जताई जिसके बाद 1 करोड़ 7 लाख में दुकान का सौदा तय हुआ। काला ने दुकान के बयाने के तौर पर उन्हें 50 लाख रुपए दिए और यह कहा कि बाकी की रकम भी जल्दी ही चुका दी जाएगी और तब तक दुकान में फिटिंग करने की पेशकश की जिसके लिए उन्होंने हामी भर दी। गुरबचन सिंह ने बताया कि परमिन्द्र सिंह काला और उसके बेटों ने फिटिंग के बहाने दुकान में टायरों का काम भी शुरु कर दिया, जब उन्होंने दुकान के सौदे के लिए तय हुई बकाया राशि मांगी तो पिता और दोनों पुत्र टाल-मटोल करने लगे और हर बार पैसे मांगने पर उन्हें टाल देते थे। तंग होकर उन्होंने बारादरी पुलिस को शिकायत दी। 

Vatika