कनाडा से आए प्रापर्टी कारोबारी पर किया हमला

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 08:40 AM (IST)

जालंधर(महेश): कनाडा से आए प्रापर्टी कारोबारी हरदीप सिंह पुत्र जसवंत सिंह को तल्हण रोड पर घेर कर कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया। हरदीप सिंह ने जब शोर मचाया तो हमलावर वहां से फरार हो गए। 

देहात पुलिस के थाना पतारा में दी लिखित शिकायत में हरदीप सिंह निवासी टैगोर पार्क प्रोफैसर कालोनी मकसूदां ने कहा कि वह दोपहर को करीब 2 बजे गुरुद्वारा शहीदां तल्हण में माथा टेकने के लिए अपनी थार गाड़ी में जा रहा था। जैसे ही वह तल्हण मोड़ पर पहुंचा तो स्विफ्ट डिजायर गाड़ी वहां आई, जिसमें 3-4 युवक सवार थे। उन्होंने गाड़ी से नीचे उतर कर उसे गाड़ी से बाहर निकाल कर उससे मारपीट करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं उसे जान से मार देने की भी धमकी दी। 

हरदीप ने कहा कि उसके शोर मचाने पर उक्त गाड़ी में सवार युवक वहां से अपनी तेज-रफ्तार गाड़ी लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि वह प्रापर्टी का काम करता है और उसका परिवार कनाडा में सैटल है। वह भी कनाडा आता-जाता रहता है। पिछले साल भी उसके परिवार पर लाडोवाली रोड पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था, जिसके बाद वे दोबारा कनाडा से जालंधर नहीं आए। हालांकि उसकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है।हरदीप सिंह ने बताया कि एस.एच.ओ. पतारा दलजीत सिंह ने उसकी बात सुनने के बाद लिखित शिकायत को जांच के लिए ए.एस.आई. सुखदेव राज को सौंप दिया है। हरदीप ने पुलिस प्रशासन से कहा है कि उसे घेर कर हाथापाई करने और धमकियां देने वाले लोगों को पकड़ कर उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए।

Edited By

Sunita sarangal