नौजवान के खिलाफ मामला दर्ज करवाने वाली लड़की के घर पर हमला

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 09:13 AM (IST)

भोगपुर(सूरी): थाना भोगपुर के गांव जंडीरां में आज देर रात गुंडागर्दी का नंगा नाच करते हुए एक नौजवान ने अपने खिलाफ मामला दर्ज करवाने वाली लड़की के घर पर हमला करके घर के सामान को आग लगा दी। हमलावर नौजवान के साथ भारी संख्या में अन्य नौजवान भी शामिल थे। 

मामले की जानकारी देते हुए सुखविंद्र कौर पत्नी जसविंद्र वासी गांव जंडीरां ने बताया कि वह घर के एक कमरे में अपने बच्चों के साथ सो रही थी। इसी दौरान घर के बाहर गाली-गलौच करने और धमकियां देने की आवाजें आने लगीं। हमलावर नौजवान उसे और उसकी बेटी को ललकारते हुए बाहर आने को कह रहे थे। वह घर के अंदर एक कमरे में अपने बच्चों सहित छुप गई।

हमलावरों ने घर का गेट तोड़ दिया और घर के अंदर खड़ी एक्टिवा, 2 साइकिल, वाशिंग मशीन, बैड और घर का सारा सामान घर से बाहर निकालकर गली में रखकर आग लगा दी। पीड़ित परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, थाना प्रमुख नरेश जोशी ने गांव में पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला
जंडीर निवासी मनप्रीत पुत्री जसविंद्र ने गत 18 सितम्बर को मनी पुत्र गुरमीत सिंह और देवी दियाल पुत्र सूरत लाल के खिलाफ जबरदस्ती घर में दाखिल होने तथा उसकी लड़की की इज्जत पर हाथ डालने व मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया था। लड़की के परिवार को पिछले कई दिनों से मामले को वापस लेने के लिए धमकियां दी जा रही थी।

Edited By

Sunita sarangal