रंजिश के चलते 2 नौजवानों पर तेजधार हथियारों से हमला, 1 की मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 09:46 AM (IST)

भोगपुर (राणा): मोहल्ला गुरु नानक नगर वार्ड नंबर 6 में गत रात्रि पुरानी रंजिश के चलते तेजधार हथियारों से लैस कुछ लोगों ने एक घर में दाखिल होकर 2 युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें एक युवक की मृत्यु हो गई और एक गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक जशन कुमार पुत्र कश्मीर लाल ने बताया कि 2014 में उसकी अपने मामा के साले के  साथ किसी बात पर लड़ाई हो गई थी जिस कारण दोनों को जेल जाना पड़ा था। जेल में भी वह उसके साथ रंजिश रखता था।

गत रात्रि वह अपने दोस्त मनप्रीत सिंह (22) पुत्र जरनैल सिंह वासी गुरु नानक नगर मोहल्ला वार्ड नंबर 6 भोगपुर के घर बैठा था कि उसके मामा का साला 14-15 साथियों के साथ घर में जबरदस्ती आया व तेजधार हथियारों से दोनों पर हमला कर दिया। इस हमले में  गहरी चोटें लगने के कारण मनप्रीत सिंह की मृत्यु हो गई व वह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भोगपुर पुलिस  ने घटना की जांच शुरू कर दी। जशन ने बताया कि हमलावर धमकियां देते हुए फरार हो गए। 

पुलिस ने आरोपियों मनदीप सिंह, विक्रम सिंह, गुलशन, गुरप्रीत गोपी व अज्ञात लोगों के विरुद्ध धारा 302 आई.पी.सी. तहत मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर पुलिस टीमें भेज दी हैं। पुलिस का दावा है कि इस घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी जल्द पुलिस के शिकंजे में होंगे। 

Anjna