ठेकेदार की नालायकी बिना मलबा उठाए ही बिखरी पड़ी मिट्टी पर बिछा दी तारकोल

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 10:40 AM (IST)

जालंधर(महेश): 22 लाख रुपए की लागत से जैतेवाली से पतारा तक बनाई जा रही 2.20 किलोमीटर की सड़क पर ठेकेदार की नालायकी उस समय सामने आई, जब बिना मलबा उठाए ही बिखरी पड़ी मिट्टी और कंक्रीट पर तारकोल बिछाई जा रही थी, जिस पर गांव पतारा के सरपंच सतपाल दास बद्दन तथा ब्लॉक समिति सदस्य राजेन्द्र सिंह ने रोष जताते हुए कहा कि जिस तरीके से यह सड़क बनाई जा रही है, उससे तो बेहतर था कि इसे न बनाया जाता। 

उन्होंने कहा कि सड़क के हालात बता रहे हैं कि यह बनने के कुछ दिन बाद ही पूरी तरह टूट जाएगी। सड़क को बनाने से पहले कोई सफाई नहीं की गई। वे इस मामले से सांसद संतोख सिंह चौधरी व आदमपुर हलके से कांग्रेस पार्टी के प्रभारी पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब मोहिन्द्र सिंह के.पी. को भी अवगत करवाएंगे, ताकि लापरवाही से सड़क बना रहे ठेकेदार पर बनती कार्रवाई की जा सके।  

उधर, इस संबंध में पी.डब्ल्यू.डी. के जे.ई. जितेन्द्र कुमार ने सम्पर्क करने पर कहा कि घटिया तरीके से बनाए जा रहे जैतेवाली-पतारा मार्ग के बारे में लोगों ने उन्हें जानकारी दी है, जिसे लेकर उन्होंने सोमवार सुबह गुलाटी नामक ठेकेदार को पूछताछ के लिए बुलाया है। उन्होंने कहा कि जब तक सड़क को सही तरीके से ठेकेदार दोबारा नहीं बनाता, उसकी पेमैंट नहीं की जाएगी। जे.ई. ने कहा कि लगातार वी.वी.आई.पी. ड्यूटी लगने के कारण वह उक्त सड़क की तरफ ध्यान नहीं दे सके। उन्होंने कहा कि पी.डब्ल्यू.डी. की यह जिम्मेदारी है कि लोगों को सही सड़क बना कर सौंपी जाए। 

Edited By

Sunita sarangal