सड़क पर जगह-जगह बने हुए हैं गड्ढे, हर रोज हो रहे हादसे

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 01:41 PM (IST)

जालंधर(महेश): प्रतापपुरा से निज्जरां को जाने वाले मुख्य मार्ग की हालत बेहद दयनीय है। उक्त सड़क पर जगह-जगह गड्ढे बने होने के कारण करीब हर रोज कोई न कोई यहां हादसा हो जाता है। इतना ही नहीं, उक्त मार्ग से निकलने वाले कई लोग घायल भी हो चुके हैं और कुछेक जानें भी जा चुकी हैं। हर रोज इस मार्ग को अपनाने वाले लोगों ने कहा कि इस तरफ सरकार व प्रशासन द्वारा कोई ध्यान न दिए जाने के कारण उक्त समस्या और गम्भीर होती जा रही है। 

लोगों का कहना है कि वैसे तो पिछले 3 साल के कांग्रेस के राज में पंजाब में एक भी विकास कार्य नहीं हुआ है। शहरी व ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में कोई भी मार्ग सुरक्षित नहीं है। कैप्टन सरकार कुंभकर्ण की नींद सोई पड़ी है। उसे आम जनता की कोई परवाह नहीं है। चुनावों तक ही नेता लोग वोटरों की जरूरत समझते हैं व उन्हें झूठे वायदों से अपनी तरफ खींच लेते हैं। चुनाव होते ही सभी वायदे ठंडे बस्ते में चले जाते हैं। यही कारण है कि प्रतापपुरा से निज्जरां तथा अन्य मार्गों की कोई सार नहीं ली जाती है। 

उन्होंने कहा कि सड़क बनाना तो दूर की बात, पैच तक लगाने का प्रयास नहीं किया जाता है। आने वाले दिनों में धुंध का कहर शुरू हो जाएगा, जिससे ये गड्ढे बिल्कुल ही वाहन चालकों को दिखाई नहीं देंगे। ऐसे में हादसे और भी बढ़ जाएंगे, इसलिए उनकी मांग है कि इस तरफ जल्द से जल्द ध्यान देते हुए सड़क का निर्माण करवाया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News