रैनोवेशन के बाद प्लेयर्स के लिए खुला जिमखाना का बैडमिंटन हाल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 04:09 PM (IST)

जालंधर(खुराना): करीब एक महीना बंद रहने के बाद जिमखाना क्लब के बैडमिंटन हाल को प्लेयर्स के लिए खोल दिया गया, जिसका विधिवत उद्घाटन क्लब प्रधान व डिवीजनल कमिश्नर बी. पुरुषार्था ने किया। इस दौरान क्लब के ऑनरेरी सैक्रेटरी तरुण सिक्का, ज्वाइंट सैक्रेटरी सौरभ खुल्लर तथा कैशियर अमित कुकरेजा के अलावा इनडोर स्पोर्ट्स कमेटी के चेयरमैन एडवोकेट गुणदीप सिंह सोढी, को-चेयरमैन अनु माटा तथा सदस्य सुमित शर्मा के अलावा शालीन जोशी, नितिन बहल, सी.ए. राजीव बांसल, एम.बी. बाली तथा जनरल मैनेजर कंवलजीत सिंह भी उपस्थित थे।

सैक्रेटरी तरुण सिक्का तथा चेयरमैन गुणदीप सोढी ने क्लब प्रधान को बताया कि एंट्री गेट के साथ-साथ बैडमिंटन हाल को जाने वाली लॉबी, सभी शौचालयों, चेंजिंग रूम तथा स्टाफ ऑफिस को भी रैनोवेट किया गया है। इसके अलावा बैडमिंटन कोर्ट में इंटरनैशनल स्टैंडर्ड की टर्फ लगाई गई है और आसपास के फर्श को भी बदला गया है। इसके अलावा सीलिंग को भी रिपेयर करके अतिरिक्त लाइटें लगाई गई हैं और पूरे हाल को आकर्षक नीले रंग में रंग दिया गया है।

बैस्ट कोर्ट इन नॉर्थ इंडिया : सौरभ भारती
क्लब प्रधान बी. पुरुषार्था ने जब नए सिरे से बने बैडमिंटन हाल बारे खिलाडिय़ों की प्रतिक्रिया जानी तो वहां बैडमिंटन चैम्पियन तथा क्लब सदस्य सौरभ भारती ने नए सिरे से तैयार हुए हाल को बैस्ट कोर्ट इन नॉर्थ इंडिया बताया। इस अवसर पर सूरज राज तथा कुणाल ठाकुर इत्यादि भी उपस्थित थे। क्लब प्रधान ने मैनेजमैंट को इस प्रोजैक्ट के सही रख-रखाव बारे निर्देश भी दिए। उद्घाटन के बाद उन्होंने सभी को साथ लेकर क्लब के हैल्थ व जिम सैक्शन का दौरा किया और उसे भी सुधारने के प्लान पर चर्चा की।


 

Edited By

Sunita sarangal