देसी कट्टे सहित भाजपा नेता ने फेसबुक पर पोस्ट की फोटो, गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 08:54 AM (IST)

जालंधर(कमलेश, मृदुल): केंद्र में भाजपा सरकार कानून व्यवस्था बचाने में लगी हुई है परंतु ग्राऊंड लैवल पर वर्कर खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इसी के तहत थाना-5 की पुलिस ने देसी कट्टे के साथ भाजपा नेता को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस इस बारे कोई भी खुलासा करने से बच रही है। सूत्रों की मानें तो पकड़े गए भाजपा नेता की पहचान चंदनबीर सिंह पुत्र कुलबीर सिंह निवासी बस्ती नौ के रूप में हुई है। 

जानकारी के मुताबिक उक्त आरोपी चंदनबीर सिंह ने हाल ही में फेसबुक प्रोफाइल पर देसी कट्टे के साथ फोटो पोस्ट की थी, जिसको लेकर पुलिस ने आरोपी पर नजर रखनी शुरु कर दी थी। पुलिस ने घर का पता चलने के बाद उसकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को उसके बस्ती गुजां इलाके पर से ही गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस ने आरोपी से देसी कट्टा बरामद करना है, जिसको लेकर पुलिस उसे आज कोर्ट में उसे पेश कर रिमांड लेगी और जांच करेगी उसके पास उक्त देसी कट्टा कहां से आया है। 

सोलर इक्विपमैंट्स का कोराबार करने वाला चंदनबीर भाजपा का है एक्टिव वर्कर 
वहीं चंदनबीर सिंह के फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक चंदनबीर भाजपा का काफी एक्टिव वर्कर है। उसने भाजपा के पूर्व विधायकों के साथ काफी फोटो सोशल साइट में डाली हैं और हाल ही में भाजपा द्वारा नागरिकता संशोधन कानून की कैंपेनिंग में एक्टिव होते हुए फोटो पोस्ट की है। सूत्रों के मुताबिक चंदनबीर सोलर इक्विपमैंट्स का कारोबार करता है। 

Edited By

Sunita sarangal