अंग्रेज़ी अख़बार का बड़ा खुलासा, अंतरराष्ट्रीय ड्रग गिरोह के सरगना के साथ BJP में शामिल हुए शीतल अंगुराल की फोटो आई सामने

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 03:59 PM (IST)

पंजाब डेस्कः आम आदमी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले जालंधर वैस्ट के विधायक शीतल अंगुराल की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह यू.के के ड्रग तस्कर मनी के साथ नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि इस साल मार्च महीने में जालंधर पुलिस द्वारा अंतरराष्ट्रीय ड्रग गिरोह का भंडाफोड़ किया गया था, जिसका सरगना मनीष उर्फ ​​मनी ठाकुर है। 

एक अंग्रेजी समाचार पत्र के अनुसार उक्त तस्वीर को लेकर जब अंगुराल से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह मनी को  जानते है, 2022 के विधानसभा चुनावों में मनी ने प्रचार में मेरी मदद की थी, लेकिन अब वह पिछले 10 महीनों से विदेश में है, लेकिन मुझे नहीं पता कि अब वो विदेश में क्या कर रहा है, इसकी जिम्मेवारी मेरी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि ठाकुर ने मेरी ही नहीं मदद की लेकिन उसने आप और अकाली मंत्रियों की मदद की थी। शीतल का कहना है कि वह जल्द मीडिया के सामने तस्वीरें पेश करेंगे। तब देखेंगे कि पुलिस उस मंत्री पर क्या एक्शन लेगी।

सूत्रों का कहना है कि शीतल ने जालंधर के पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा पर अपने दोस्त मनी के खिलाफ आरोप वापस लेने के लिए दबाव बनाने की कोशिश की थी। हालांकि जब शीर्ष अधिकारी ने उनकी बात सुनने से इंकार कर दिया तो अंगुराल ने मामले में हस्तक्षेप करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से संपर्क किया था। लेकिन मुख्यमंत्री ने अंगुराल को फटकार लगाते हुए नशा तस्करों और उनसे सहानुभूति रखने वालों के खिलाफ जीरो टॉलरेस नीचि की जानकारी दी थी। कहा जा रहा है कि  इसी कारण वह पार्टी से नाराज होकर भाजपा में शामिल हुए है।  बता दें कि अंगुराल के चुनावी हलफनामे के अनुसार, उनके खिलाफ धोखाधड़ी, हत्या के प्रयास, लोक सेवक पर हमला, अपहरण आदि के विभिन्न आरोपों के तहत 9 पुलिस मामले लंबित हैं।
 

Content Writer

Vatika