इस APP के जरिए DC रेट पर खरीदें फल व सब्जियां

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 08:41 AM (IST)

जालंधर (पुनीत): कर्फ्यू के दौरान महानगर वासियों को घर बैठे सुविधा देने के उद्देश्य से अलूजो एप्प बनाया गया है। प्ले स्टोर से इस एप्लीकेशन को डाऊन लोड करके लोग घरों में बैठे ही डी.सी. द्वारा जारी किए गए रेट पर फल व सब्जियां खरीद सकते हैं। सी.ए. अरूण कक्कड़ ने इस एप्लीकेशन को लांच किया है जिसमें डी.सी. द्वारा जारी किए गए दामों पर रोजाना सैंकड़ों घरों में सब्जियां इत्यादि भिजवाई जा रही हैं। 

इस एप से शहर के कई बड़े स्टोर व राशन की दुकानें जुड़ चुकी हैं जिसके जरिए ग्रोसरी व राशन का सामान स्टोर द्वारा उपलब्ध करवाया जा रहा है। करियाना स्टोरों द्वारा एप पर प्रत्येक वस्तु का दाम अंकित किया गया है ताकि किसी को खरीदारी करने में किसी तरह की दिक्कत पेश न आए। एप के संचालकों का कहना है कि इसके जरिए सब्जियों व फल की खरीदारी कम से कम 150 रुपए की करनी होगी, पेमैंट कैश ऑन डिलीवरी व पे-टी.एम. के जरिए की जा सकती है।

डिलीवरी चार्जेस भी बेहद कम रखे गए हैं। 2 कि.मी. तक के एरिया में सब्जियां, फल व अन्य सामान पहुंचाने के 20 रुपए चार्ज किए जा रहे हैं। वहीं करियाना/ग्रोसरी के सामान में मिनिमम खरीदारी उक्त स्टोर के हिसाब से लागू होगी।

Vatika