विंटर सीजन में CAP बनी युवतियों की पहली पसंद, देखे लेटेस्ट Trend

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 05:06 PM (IST)

जालंधर (तानिया पाठक): फैशन के बदलते दौर का मिजाज ट्रेंड्स पर साफ नजर आता है। ऐसा कहा जाता है कि सर्दियों में कम फैशन देखने को मिलता है लेकिन ये बिलकुल सही नहीं। अगर एक्सपर्ट्स की माने तो सर्दियों में आप ज्यादा  स्टाइलिश दिख सकते है। विंटर सीजन में कैप का ट्रेंड हमेशा से ही हॉट बना रहता है।

PunjabKesari

स्टाइलिश और ठंड से बचाव के लिए कैप युवतियों की पहली पसंद है। ये ना सिर्फ ठंड से बचाती है बल्कि फैशनेबल भी दिखाती है। मार्केट में ढेरों कैप की वैरायटी मौजूद है जो आपको ट्रेंडी दिखा सकती है। ऐसे में आज हम आपके लिए लाए है ऐसी ही कुछ ऐसी कैप के डिजाइन जिन्हे इस विंटर सीजन में आप कैरी कर भीड़ से अलग दिख सकते है।
PunjabKesari

- फर बकेट हैट 
हमेशा युवतियों की पहली पसंद रहने वाली बकेट हैट में इस साल एक और बदलाव देखने को मिल रहा है। आज के दौर में इस हैट के दोनों तरफ दो ड्रॉस्ट्रिंग मौजूद हैं जो इसको हवादार बनाने से रोकता और स्टाइलिश दिखने के साथ-साथ ठंड से भी बचाव करता हैं।

PunjabKesari

- बिनिस 
बिनिस का दौर एक बार फिर देखने को मिल रहा है। ट्रेंडी लुक के लिए आप बोल्ड कलर के स्वेटर के साथ बिन्नी कैप पहन सकती है। इसी के साथ लॉन्ग बूट्स आपकी स्टाइल को और निखारने का काम करेंगे।  

PunjabKesari

- फ्रेंच कैप 
फ्रेंच कैप या बैरट गोल डिजाइन है जो साधारण कपड़ों को भी फैशनेबल लुक देता है। जींस और टी-शर्ट जैसी कैज़ुअल ड्रेस में आप इसे ट्राई कर बिना मेहनत किए ही खूबसूरत दिख सकती है। अगर पार्टी लुक चाहिए तो आप फ्रेंच कैप शार्ट ड्रेस यहां तक कि शार्ट स्कर्ट के साथ भी पहन सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News