कैपीटोल अस्पताल की 5वीं वर्षगांठ मनाई

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 10:43 AM (IST)

जालन्धर(रत्ता ): कैपीटोल अस्पताल, नजदीक रेरू चौक पठानकोट रोड के सफलतापूर्वक 5 वर्ष पूरे हो जाने के उपलक्ष्य में अस्पताल प्रबंधकों द्वारा भव्य समारोह का आयोजन गत रात्रि क्लब कबाना में किया गया।समारोह के शुरू में अस्पताल के चेयरमैन डा. सी.एस. परुथी व मैडीकल डायरैक्टर डा. हरनूर सिंह परुथी ने सभी का स्वागत किया और इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित हुए विधायक राणा गुरजीत सिंह, सुशील कुमार रिंकू व अन्य अतिथियों ने ज्योति प्रज्वलित की तथा केक काटा।

अस्पताल के मैडीकल डायरैक्टर डा. हरनूर सिंह परुथी ने बताया कि मई, 2014 से शुरू किए गए 300 बैड के कैपीटोल अस्पताल में इस वक्त कैंसर, हृदय रोग सहित हर बीमारी के इलाज की अति-आधुनिक तकनीकें उपलब्ध हैं और यहां मुख्यमंत्री पंजाब कैंसर राहत योजना सी.जी.एच.एस.ई.सी.एच.एस. के तहत रोगियों का उपचार किया जाता है और अस्पताल का विभिन्न राज्यों की सरकारों एवं इंश्योरैंस कम्पनियों तथा संस्थानों से अनुबंध है।

डा. परुथी ने बताया कि कैपीटोल अस्पताल में पैट सी.टी. स्कैन की सुविधा भी उपलब्ध है और इससे कैंसर की बहुत बारीकी से जांच की जाती है। अस्पताल के चेयरमैन डा. सी.एस. परुथी ने बताया कि कैपीटोल अस्पताल में पंजाब, हरियाणा, हिमाचल व जम्मू-कश्मीर से रोगी इलाज करवाने आ रहे हैं। समारोह के दौरान पंजाबी गायक लखविन्द्र वडाली ने पंजाबी गीत सुना कर समारोह को चार-चांद लगा दिए। इस अवसर पर राजनीतिक, प्रशासनिक एवं चिकित्सा जगत से जुड़े कई प्रमुख गण्यमान्य उपस्थित थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Bhupinder Ratta

Recommended News

Related News