पंजाब सरकार समारोह को ऐतिहासिक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी : कैप्टन

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 10:32 AM (IST)

सुल्तानपुर लोधी/जालंधर(धवन,धीर): पंजाब सरकार पवित्र नगरी सुल्तानपुर लोधी में 2019 में गुरू नानक देव जी के मनाए जा रहे 550 वर्षीय शताब्दी समारोह संबंधी कोई भी कसर नहीं छोड़ेगी व इस समारोह को खूबसूरत व ऐतिहासिक बनाया जाएगा। 

यह शब्द मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आज श्री गुरु नानक देव स्टेडियम में क्षेत्रीय विधायक नवतेज सिंह चीमा व अन्य सभी विभागों के उच्चाधिकारियों से मीटिंग दौरान कहे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने गुरू जी के 550 प्रकाशोत्सव पर किए जाने वाले समारोह को लेकर तैयारियों का भी जायजा लिया। कैप्टन ने कहा कि पंजाब सरकार ने समारोह मनाने के लिए 100 करोड़ रुपए का बजट रखा है ताकि बड़े पैमाने पर समारोह आयोजित किए जा सकें। उन्होंने बताया कि देश-विदेश से आने वाली संगत के लिए भी सरकार पुख्ता प्रबंध करेगी। 

वाटर सप्लाई, सीवरेज, शहर के आस-पास के सौंदर्यीकरण, पार्किंग, पी.डब्ल्यू.डी. के सभी अधिकारियों को आदेश दे दिए गए हैं कि शताब्दी समारोह संबंधी काम जल्दी शुरू हो जाने चाहिएं व इस संबंधी किसी भी किस्म की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। विधायक नवतेज सिंह चीमा ने मुख्यमंत्री को सभी विभागों के प्रोजैक्टों की रिपोर्ट सौंपी। 

Vatika