टैक्सी के बहाने गन प्वाइंट पर कार लूट कर फरार हुए 2 पगड़ीधारी लुटेरे

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 04:21 PM (IST)

जालंधर(स.ह.): गांव मंड के पास देर रात टैक्सी ड्राइवर को जान से मारने की धमकी देकर 2 पगड़ीधारी संदिग्ध हथियारबंद लुटेरे इंडिका कार लूट कर फरार हो गए। वारदात स्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस का नाका था। मामले की जानकारी मिलते ही थाना मकसूदा अधीन पड़ती मंड चौकी पुलिस द्वारा अलर्ट जारी कर दिया गया। इलाके में पुलिस ने नाकेबंदी कर वाहनों की चैकिंग की।  

कार ड्राइवर बघेल सिंह पुत्र नानक चंद निवासी जुंडली, अम्बाला सिटी, हरियाणा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 2 पगड़ीधारी व्यक्तियों ने अंबाला कैंट टैक्सी स्टैंड से रात 1 बजे जालंधर जाने के लिए किराए पर टैक्सी बुक करवाई थी। जैसे ही वह जालंधर पहुंचा तो कार सवार व्यक्ति उसे कपूरथला रोड स्थित गांव मंड की तरफ ले गए और सुबह 4 बजे के करीब मंड चौकी से आगे जाकर कार रोक कर लुटेरों ने उस पर पिस्तौल तान दी और कार से बाहर निकालने लगे, विरोध करने पर लुटेरों ने जान से मार देने की धमकी दी। 

घबरा कर कार को छोड़ कर बाहर आ गया और लुटेरे उसकी इंडिका कार (नं.-एच.आर.07 डब्ल्यू. 6806) सहित फरार हो गए। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि लूटी गई कार जालंधर से बाहर निकली है या नहीं। ड्राइवर ने उक्त सारी घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कारवाई शुरू कर दी है।

सी.सी.टी.वी. फुटेज निकलवाई जा रही है : जरनैल सिंह
थाना मकसूदां के प्रभारी जरनैल सिंह ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि 2 पगड़ीधारी लुटेरे टैक्सी बुक करवाने के बहाने टैक्सी लूट ले गए हैं। पुलिस ने आस-पास लगे सभी सी.सी.टी.वी. की फुटेज निकलवा रही है जिसके आधार पर जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा। गन प्वाइंट पर हुई लूट जैसी बात सामने नहीं आई। मामला संदिग्ध लग रहा है। इसके बावजूद पुलिस अलर्ट है। 

swetha